पति को जान से मारने का पत्नी ने रचा षड़यंत्र, अब कीमती जेवर लेकर फरार हुई

पत्नी ने अपने मायके वालाें समेत छह लोगों की मदद से पति को जान से मारने का षड़यंत्र रच दिया। इसका पता जब पति को चला तो वह घर से कीमती जेवरात लेकर फरार हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 01:33 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 01:33 PM (IST)
पति को जान से मारने का पत्नी ने रचा षड़यंत्र, अब कीमती जेवर लेकर फरार हुई
पति को जान से मारने का पत्नी ने रचा षड़यंत्र, अब कीमती जेवर लेकर फरार हुई

रुद्रपुर, जेएनएन : पत्नी ने अपने मायके वालाें समेत छह लोगों की मदद से पति को जान से मारने का षड़यंत्र रच दिया। इसका पता जब पति को चला तो वह घर से कीमती जेवरात लेकर फरार हो गई। इस मामले में पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार को रुद्रपुर के प्रीत विहार निवासी तौकीर अहमद कोतवाली पहुंचा और तहरीर सौंपी। उसका कहना था कि रुबीनास से उसका निकाह हुआ। निकाह के बाद वह विदेश में नौकरी करता था। जबकि उसकी पत्नी रुद्रपुर में ही उसके घर में रह रही थी। पत्नी के कहने पर वह हर माह हजारों रुपये उसके खाते में भेजता था।

आरोप है कि कुछ समय पहले वह घर वापस आया तो पत्नी का चालचलन ठीक नहीं था। उसने पत्नी को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं सुधरी। आरोप है कि कुछ समय पहले पत्नी ने अपने मायके पक्ष व एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर उसे जहर देकर मारने की कोशिश की। इसके अलावा पत्नी बिना उसकी अनुमति के घर से लाखों रुपये नगदी और जेवर लेकर भाग गई। उसने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। मामले में पुलिस ने पत्नी के साथ ही पांच मंदिर निवासी विवेक, कच्ची खमरिया निवासी अतीक अहमद, जावेद मलिक, नावेद मलिक, सीरीनाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल कैलाश चंद्र भटट ने बताया कि पति पत्नी को तीन तलाक दे चुका है, यह मामला कोर्ट में लंबित है। दर्ज केस की विवेचना एसआई 

chat bot
आपका साथी