उत्तराखंड बार काउंसिल चेयरमैन कोरोना संक्रमित, अगले आदेश तक आफिस बंद

बार काउंसिल के चेयरमैन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही आठ में से पांच कर्मचारियों को लक्षण पाए गए। वह खुद भी आइसोलेटेड हो गए हैं। बार काउंसिल कार्यालय में अक्सर आवागमन होता है इसलिए अग्रिम आदेश तक कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 04:06 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 04:06 PM (IST)
उत्तराखंड बार काउंसिल चेयरमैन कोरोना संक्रमित, अगले आदेश तक आफिस बंद
उत्तराखंड बार काउंसिल कार्यालय महाधिवक्ता कार्यालय से सटा है, जो कि हाईकोर्ट परिसर में है।

जागरण संंवाददाता, नैनीताल : नैनीताल में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। उत्तराखंड बार काउंसिल कार्यालय में कोरोना ने दस्तक दे दी है। जिसके बाद कार्यालय को अग्रिम आदेश तक बंद कर दिया गया है। 

बार काउंसिल के सचिव मेहरबान सिंह कोरंगा ने बताया कि चेयरमैन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही आठ में से पांच कर्मचारियों को सर्दी जुखाम के लक्षण पाए गए हैं। वह खुद भी आइसोलेटेड हो गए हैं। बार काउंसिल कार्यालय में अक्सर आवागमन होता है, इसलिए अग्रिम आदेश तक कार्यालय को बंद कर दिया गया है। अब सोमवार तक दफ्तर खुल सकता है। उत्तराखंड बार काउंसिल कार्यालय महाधिवक्ता कार्यालय से सटा है, जो कि हाईकोर्ट परिसर में है।

क्रिसमस व नए साल के बाद कोरोना में तेजी देखी गई है। गरमपानी में नवोदय विद्यालय में एक साथ सैकड़ों संक्रमित के बाद आए दिन तेजी से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसमें पुलिसकर्मियों, पर्यटकों की संख्या अधिक है। जांच व वैक्सीनेशन का दायरा तेजी से बढ़ाया जा रहा है। पर गनीमत की बात है कि इस बार की लहर में संक्रमण जानलेवा नहीं है। पिछली बार की तरह भयावह स्थिति नहीं होने का अनुमान विशेषज्ञ जता रहे हैं।

कल ही संयुक्त मजिस्ट्रेट मिले थे पॉजिटिव, नौ कंटेनमेंट जोन बनाए 

नैनीताल : मंगलवार को संयुक्त मजिस्ट्रेट समेत कुल 33 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टिï हुई है। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर शहर में नौ कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डा.केएस धामी ने बताया कि मंगलवार को दो दिन पूर्व जांच को भेजे गए सेंपलों में से 25 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि अस्पताल में रैपिड एंटीजन जांच में आठ लोगों में संक्रमण की पुष्टिï हुई है। सभी को होम आइसोलेट किया गया है।

शहर में लगातार बढ़ रहे मामलों की रोकथाम के लिए अब तक नौ कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। जिसमें एरीज परिसर, धर्मशाला, नर्सिंग छात्रावास रैमजे, स्टोनले कंपाउंड, मेविला कंपाउंड, बीएसएनएल परिसर, सात नंबर, स्प्रिंग फील्ड, कमिश्नरी क्वाटर आदि शामिल हैं। जहां बाहरी लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी