ट्रैक्टर-ट्राली ने मां-बेटी सहित अन्य युवती को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने पैदल जा रही मां-बेटी व एक अन्य युवती को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। एक अन्‍य युवती घायल हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 06:20 PM (IST) Updated:Sun, 24 Nov 2019 10:02 AM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली ने मां-बेटी सहित अन्य युवती को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर
ट्रैक्टर-ट्राली ने मां-बेटी सहित अन्य युवती को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

बाजपुर, (ऊधमसिंह नगर), जेएनएन : तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने पैदल जा रही मां-बेटी व एक अन्य युवती को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवती को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। ग्राम कनकपुर काशीपुर निवासी परमजीत कौर (23) बलविंदर सिहं अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी मनप्रीत कौर के साथ ग्राम चंदनपुरा में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने आ रही थी। उनके पति बलविंदर व ग्राम चंदनपुरा निवासी दुल्हन की बहन रवीन कौर (21) पुत्री स्व.गुरमीत सिहं भी साथ में ही थे। दोपहर में बेरिया स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर ये सभी ग्राम चंदनपुरा को पैदल जाने लगे।

इसी बीच बेरिया दौलत पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत चंदनपुरा गांव को जाने वाले मार्ग पर स्थित रेलवे क्रासिंग के निकट तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने बाइक को बचाने के चक्कर में पैदल चल रहे लोगों को चपेट में ले लिया जिसमें परमजीत कौर, उसकी डेढ़ वर्षीय मासूम मनप्रीत कौर के साथ ही रवीन कौर बुरी तरह घायल हो गईं जिन्हें आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मां-बेटी को मृत घोषित कर दिया, जबकि बुरी तरह घायल रवीन कौर को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। सूचना पर कोतवाल बाजपुर एनबी भट्ट व केलाखेड़ा थानाध्यक्ष ओमप्रकाश मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है।

पलभर में ही मातम में बदली शादी की खुशियां

सड़क हादसे में हुई मां-बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बलविंदर ने बताया कि ग्राम चंदनपुरा में एक रिश्तेदारी में लड़की की शादी है जिसमें 24 नवंबर को शक्तिफार्म से बरात आनी है। इसी विवाह में सरीक होने के लिए वह अपनी पत्नी व छोटी बच्ची को लेकर जा रहा था कि हादसा हो गया। बलविंदर के अनुसार लगभग ढाई वर्ष पूर्व ही उसका विवाह हुआ था।

यह भी पढ़ें : रुद्रपुर में पता पूछने के बहाने कार सवारों ने युवक को किया अगवा

chat bot
आपका साथी