खटीमा में ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक में भीषण टक्कर, हादसे में बाप-बेटी समेत तीन की मौत

उधमसिंहनगर जिले में मेला देखकर लौट रहे लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बाइक को बचानेे के प्रयास में पलट गई। हादसे में सवार बाप-बेटी समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 09:39 AM (IST) Updated:Mon, 02 Dec 2019 09:39 AM (IST)
खटीमा में ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक में भीषण टक्कर, हादसे में बाप-बेटी समेत तीन की मौत
खटीमा में ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक में भीषण टक्कर, हादसे में बाप-बेटी समेत तीन की मौत

खटीमा (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : उधमसिंहनगर जिले में मेला देखकर लौट रहे लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बाइक को बचानेे के प्रयास में पलट गई। हादसे में बाइक सवार बाप-बेटी समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

खटीमा के मुडेली गांव से ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉली में सितारगंज के चीकाघाट में मेला देखने गए थे। रविवार की शाम जब वह वापस लौट रहे थे इसी दौरान सिद्धा नवदिया के पास बुलट सवार तीन लोगों को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई। इस दौरान ट्रॉली में सवार मुडेली निवासी किशोर अनुराग उर्फ तुषार की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपने परिवार का इकलौता चिराग था। वहीं बुलट चला रहे एचता गिधौर निवासी युवक हरेंद्र सिंह ने सितारगंज अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। बुलट पर हरेंद्र की एक वर्षीय बेटी व पत्नी बैठी थीं, जिसमें बेटी अवनी की भी मौके पर ही जान चली गई, जबकि पत्नी अर्चना देवी की हालत गंभीर होने पर नागरिक चिकित्सालय से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इसके अलावा ट्रैक्टर पर सवार अंजनी राना, जोगना देवी व बबीता देवी भी घायल हो गए। इन सभी को नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर कोतवाल संजय पाठक मौके पर पहुंच गए।

मासूम अवनी का बर्थ-डे मनाकर जा रहे थे रुद्रपर

बुलट पर सवार हरेंद्र अपने परिवार के साथ रुद्रपुर मौसी के बेटे की शादी में शामिल होने जा रहे थे। लेकिन उससे पहले उन्होंने बेटी अवनी का एक साल पूरे होने पर नानकमत्ता एचता में धूमधाम से बर्थ डे मनाया। दर्दनाक घटना में दोनों बाप-बेटी काल के गाल में समा गए। जबकि हरेंद्र की पत्नी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है।

कक्षा पांच में पढ़ता था तुषार

मुडेली गांव निवासी तुषार कक्षा पांच में ज्ञान दर्शन पब्लिक स्कूल खटीमा में पड़ता था। इस हादसे के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें : बंद कमरों में अलाव और हीटर जलाना हो सकता है जानलेवा, बरतें ये सावधानी

यह भी पढ़ें : पांच महीने में एक मर्ज का दस साहबों ने जाना दर्द, इलाज किसी के पास नहीं  

chat bot
आपका साथी