नैनीताल जिले में खाई में गिरी पिकअप, दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के तीन युवकों की मौत

नैनीताल जिले में देर हुए दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई। बेतालघाट-सेठी-रामनगर मार्ग पर ओखलढुंगा गांव के पास पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होकर सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी। हादसे के बाद से गांव में कोहराम मचा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 08:54 AM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 10:17 AM (IST)
नैनीताल जिले में खाई में गिरी पिकअप, दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के तीन युवकों की मौत
नैनीताल जिले में खाई में गिरा पिकअप, दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के तीन युवकों की मौत

गरमपानी, संवाद सहयोगी : नैनीताल जिले में देर हुए दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई। बेतालघाट-सेठी-रामनगर मार्ग पर ओखलढुंगा गांव के पास पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होकर सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी। हादसे के बाद से गांव में कोहराम मचा है। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीसरे को हायर सेंटर रेफर किया गया था, जहां तीसरे युवक ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया है। घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

मामला बेतालघाट ब्लॉक मुख्यालय से करीब तीस किमी दूर सोमवार बीती रात का है। पिकअप वाहन चालक कृपाल सिंह (35) पुत्र बालादत्त गांव के ही रमेश कांडपाल (35) और मोहित कांडपाल (18) पुत्र नंदा बल्लभ कांडपाल निवासी गोरियादेव, ओखलढुंगा (कोटाबाग ब्लॉक) ओखलढुंगा से गोरियादेव गांव की ओर रवाना हुए। कुछ दूर पहुंचे ही थे कि कृपाल सिंह वाहन पर नियंत्रण खो बैठा। नतीजतन वाहन मार्ग से पलटते हुए सौ मीटर नीचे बरसाती गधेरे (खाई) की ओर जा गिरी। 

हादसे के दौरान आवाज सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। अंधेरे के चलते रेस्क्यू अभियान में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन के अंदर फंसे रमेश कृपाल व मोहित को बमुश्किल बाहर निकाला। रमेश व कृपाल की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। बेतालघाट आपातकालीन 108 सेवा से मोहित कांडपाल को प्राथमिक उपचार के बाद रामनगर हायर सेंटर रेफर किया गया जहां से उसे गंभीर हालत में काशीपुर के लिए भेजा गया पर मोहित ने भी दम तोड़ दिया। हादसे से गांव हड़कंप मच गया है। गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी