पुलिस का रुतबा दिखाकर 16 हजार के कपड़े ले गया उधार, जानिए फिर क्‍या हुआ

खुद को वर्दीधारी बताकर एक युवक ने टेड़ी पुलिया स्थित दुकान से हजारों के कपड़े उधार में ले लिए। वहीं फोन नंबर बंद आने पर घबराया दुकानदार कोतवाली पहुंच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 12:27 PM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 12:27 PM (IST)
पुलिस का रुतबा दिखाकर 16 हजार के कपड़े ले गया उधार, जानिए फिर क्‍या हुआ
पुलिस का रुतबा दिखाकर 16 हजार के कपड़े ले गया उधार, जानिए फिर क्‍या हुआ

हल्द्वानी, जेएनएन : खुद को वर्दीधारी बताकर एक युवक ने टेड़ी पुलिया स्थित दुकान से हजारों के कपड़े उधार में ले लिए। वहीं फोन नंबर बंद आने पर घबराया दुकानदार कोतवाली पहुंच गया। उसने पुलिस से रुपये दिलवाने की गुहार लगाई है, जिसके बाद कोतवाल ने अपने स्तर पर कार्रवाई कर उसे पैसे दिलवा दिए।

कोतवाल विक्रम सिंह राठौर से शिकायत करते हुए व्यापारी ने कहा कि 22 नवंबर को उसकी दुकान पर एक युवक पहुंचा। उसने खुद को एक चौकी पर तैनात बताया। भरोसा कर दुकानदार ने उसे 16 हजार के कपड़े बाद में रकम लौटाने की बात कहने पर दे दिए। दुकानदार ने उसका मोबाइल नंबर व नाम नोट कर लिया। लेकिन उसके बाद से खरीदार को फोन बंद आ रहा है। कोतवाल राठौर ने जब नंबर की जांच कराई तो वह रुद्रपुर निवासी एक निलंबित कर्मी का निकला। कोतवाल राठौर ने बताया कि गुरुवार शाम फोन कर व्यापारी ने बताया कि उसे पैसे मिल चुके हैं।

सोने ठगने वालों का पता नहीं

एक सप्ताह पूर्व पटेल चौक में युवक को फर्जी चेकिंग के नाम पर रोकने के बाद छह तोला सोना ठगने वालों का पुलिस अब तक सुराग नहीं लगा सकी है। मामले में कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए चार युवकों ने नैनीताल निवासी मिराज उर्फ राजू को पहले चेकिंग के नाम पर रोका। फिर चकमा देकर सोना लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी से लेकर सर्विलांस का सहारा लिया, पर कुछ नतीजा नहीं निकला।

यह भी पढ़ें : दो दशक से पुलिस की निगाह से ओझल हुए 11 बदमाश, एक महिला भी फरार

chat bot
आपका साथी