पुलिस ने दस साल पहले दुष्कर्म करने वाले को पश्चिम बंगाल से पकड़ा nainital news

नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में 10 साल से फरार चल रहे लाल बाबा को पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 31 Dec 2019 02:04 PM (IST) Updated:Tue, 31 Dec 2019 02:04 PM (IST)
पुलिस ने दस साल पहले दुष्कर्म करने वाले को पश्चिम बंगाल से पकड़ा nainital news
पुलिस ने दस साल पहले दुष्कर्म करने वाले को पश्चिम बंगाल से पकड़ा nainital news

दिनेशपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में 10 साल से फरार चल रहे लाल बाबा को पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपित पर पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। युवती अपने एक बच्चे के साथ अपने परिजनों के पास रह रही है। उसी ने न्यायालय के माध्यम से बाबा पर दुष्कर्म सहित भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

करीब 10 साल पहले दिनेशपुर थाना क्षेत्र की एक नाबालिग के साथ लाल बाबा ने दुष्कर्म किया। किशोरी जब गर्भवती हुई तो आरोपित उसे भगा ले गया। पीडि़ता के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस लड़की और आरोपित बाबा को ढूंढ नहीं पाई। बाद में 2018 में बाबा के चंगुल से छूटकर घर आई युवती ने बताया कि बाबा ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसे एक बच्चा भी पैदा हुआ है। पीडि़ता ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पश्चिम बंगाल निवासी भोलानाथ बनर्जी उर्फ लाल बाबा पुत्र मधुसूदन बनर्जी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। एसआइ जितेंद्र ङ्क्षसह बिष्ट ने बताया कि पुलिस की एक टीम ने आरोपित को पश्चिम बंगाल से धर दबोचा।

अब मनचलों पर नजर रखेगी 'तीसरी आंख'

हल्द्वानी : एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने छात्राओं वाले स्कूलों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने शुरू कर दिए हैं। बनभूलपुरा थाना पुलिस ने जीजीआइसी के गेट पर दो कैमरे लगाए हैं। अब कैमरों की मदद लेकर मनचलों पर निगरानी रखी जा रही है। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि एसएसपी ने सभी थाना व कोतवाली प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र के स्कूल-कालेजों के गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए थे। इनसे मनचलों पर निगरानी के साथ ही यातायात पर नजर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें : पिथौरागढ़ के अस्कोट में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित चार घंटे के अंदर गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी