प्यार में पागल हुई किशोरी ने मां के गहने बेचकर प्रेमी को भेज दिए चार लाख रुपये nainital news

नैनीताल की एक किशोरी पिछले एक साल से हरियाणा में रह रहे अपने प्रेमी के बैंक अकाउंट में लगातार पैसे भेजती रही। यहां तक कि उसने मां के गहने तक बेच डाले।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 09:05 AM (IST) Updated:Fri, 01 Nov 2019 10:43 AM (IST)
प्यार में पागल हुई किशोरी ने मां के गहने बेचकर प्रेमी को भेज दिए चार लाख रुपये nainital news
प्यार में पागल हुई किशोरी ने मां के गहने बेचकर प्रेमी को भेज दिए चार लाख रुपये nainital news

नैनीताल, जेएनएन : इस खबर पर यह मुहावरा सटीक बैठता है कि 'प्‍यार में इन्‍सान अंधा हो जाता है'। दरअसल नैनीताल की एक किशोरी पिछले एक साल से हरियाणा में रह रहे अपने प्रेमी के बैंक अकाउंट में लगातार पैसे भेजती रही। यहां तक कि उसने युवक की जरूरतें पूरी करने के लिए घर में रखे मां के सोने-चांदी के जेवरात तक बेच दिए। इधर लड़के ने बातचीत करनी बंद कर दी तब जाकर किशोरी ने यह राज परिजनों से खोला।

शहर के मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र की निवासी किशोरी की एक साल पहले समीपवर्ती गांव में आई एक बरात में दूर के रिश्तेदार से परिचय हुआ तो धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। किशोरी युवक के प्यार में पागल हो गई तो युवक ने इसका बखूबी फायदा उठाया। युवक ने किशोरी से जरूरतें पूरी करने को रकम मांगी तो युवती बैंक से उसके अकाउंट में पैसा डालती रही। जब युवक ने अधिक पैसों की डिमांड की तो किशोरी ने घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात बेचकर पैसे प्रेमी के अकाउंट में ट्रांसफर किए। अब तक किशोरी चार लाख रुपये प्रेमी को दान कर चुकी है।

इधर कुछ समय से युवक ने किशोरी से बातचीत बंद कर दी तो वह उदास रहने लगी। परिजनों ने उसकी वजह पूछी तो बमुश्किल उसने कहानी बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। खासकर जेवरात बिकने की भनक लगते ही उसकी मां को खासा धक्का लगा। बुधवार को किशोरी व उसके माता-पिता मल्लीताल कोतवाली में एसएसआइ बीसी मासीवाल से मिले और आपबीती बताई। एसएसआइ ने युवक से संपर्क साधा और रुपये लौटाने को कहा। इस पर युवक ने गुरुवार को नैनीताल आने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : कासगंज से भागे प्रेमी युगल 55 किमी तक पैदल चले, फिर पुलिस ने पकड़ा

यह भी पढ़ें : शादीशुदा युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से बनाया संबंध, प्रेमिका और पत्नी का कोतवाली में हंगामा

chat bot
आपका साथी