हल्‍द्वानी में शिवसेना नेता और उसके भाई ने दिन दहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भून डाला nainital news

हल्‍द्वानी के सबसे व्यस्त सिंधी चौराहे पर रविवार को शिवसेना से जुड़े दो सगे भाइयों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला। दिनदहाड़े वारदात से चौराहे पर भगदड़ मच गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 10:27 AM (IST)
हल्‍द्वानी में शिवसेना नेता और उसके भाई ने दिन दहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भून डाला nainital news
हल्‍द्वानी में शिवसेना नेता और उसके भाई ने दिन दहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भून डाला nainital news

हल्‍द्वानी, जेएनएन : हल्‍द्वानी के सबसे व्यस्त सिंधी चौराहे पर रविवार को शिवसेना से जुड़े दो सगे भाइयों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला। दिनदहाड़े वारदात से चौराहे पर भगदड़ मच गई। पास में मौजूद पुलिसकर्मियों ने एक आरोपित को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार है। घटना से आक्रोशित लोग पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए। एसएसपी, एसडीएम व सिटी मजिस्ट्रेट को लोगों को समझाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी।

कॉलटैक्स रोड शीशमहल निवासी भूपेंद्र चंद्र पांडेय उर्फ भुप्पी (50) पुत्र स्व. मोहन चंद्र पांडेय की घर के पास हार्डवेयर की दुकान है। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। शिवसेना से जुड़े गौरव गुप्ता व सौरभ गुप्ता से उनका पैसों के लेनदेन को लेकर पुराना विवाद था। भुप्पी ने दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज कराया था। रविवार पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे भुप्पी अपने दोस्त दिनेश सागर के साथ बाजार जा रहे थे। तभी सिंधी चौराहे पर अपनी दुकान के बाहर खड़े गौरव-सौरभ से उनका विवाद हो गया। नौबत हाथापाई की आई तो दोनों भाइयों ने लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल भुप्पी पांडे पर ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दीं। सिर व अन्य जगहों पर गोली लगने से भुप्पी की मौके पर ही मौत हो गई। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस वारदात से भगदड़ मच गई। इस बीच पास में ट्रैफिक ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों ने सौरभ को पकड़ लिया, जबकि गौरव फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने घटनास्थल पर ही धरना दिया। बवाल की आशंका पर एसएसपी सुनील कुमार मीणा, एसडीएम विवेक राय, सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष कुमार सिंह, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव व सीओ डीसी ढौंडियाल ने बमुश्किल लोगों को शांत कराया।

सौरभ विद्यार्थी सेना का कुमाऊं मंडल अध्यक्ष, गौरव सिर्फ नेता

हत्यारोपित सौरभ गुप्ता की फेसबुक आईडी पर शिवसेना की छात्रविंग विद्यार्थी सेना के कुमाऊं मंडल अध्यक्ष पदनाम लिखा है। वहीं गौरव गुप्ता की फेसबुक आईडी पर सिर्फ शिवसेना नेता लिखा हुआ है। यह दोनों लोग पिछले दिनों महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार गठन के शपथग्र्रहण समारोह में भी गए थे। इधर, शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष रूपेंद्र नागर ने जारी प्रेसनोट में कहा है कि गौरव गुप्ता और सौरभ गुप्ता का शिवसेना से कोई लेना देना नहीं है। इन दोनों को सितंबर में ही पार्टी से निकाला जा चुका है।

रियल लाइफ में दिखा रील लाइफ का खाैफ

अपने शांत और खूबसूरत मिजाज के लिए जानी जाने वाली हल्‍द्वानी में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब फिल्‍मों का सीन असल जिंदगी में उतर आया। महानगर के सबसे व्‍यस्‍ततम चौराहे पर रील लाइफ का खौफ रियल लाइफ में देखकर लोग दहशत में आ गए। गोलियां चलनी शुरू हुईं तो चौराहे पर भगदड़ का माहौल बन गया। राहगीरों में अफरा तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें : दोस्‍तों से कहा बाबा की दवाई लेने जा रहा हूं और जहर लाकर 11वीं के छात्र ने कर ली खुदकशी

यह भी पढ़ें : दूल्‍हा-दूल्‍हन के साथ 35 घंटे से अधिक समय तक बर्फ में फंसी रही जयपुर के बरातियों की बस

chat bot
आपका साथी