स्कूल बंक कर सिगरेट पीने निकलीं छात्राएं, परिवार हुआ परेशान, फिर पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर खोजा nainital news

रामपुर रोड स्थित प्रतिष्ठित कॉन्वेंट स्कूल की तीन छात्राएं घर से तो निकलीं स्कूल के लिए लेकिन पहुंचीं नहीं। एक छात्रा के पिता के पास स्कूल से फोन आया तो हड़कंप मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 10:43 AM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 12:18 PM (IST)
स्कूल बंक कर सिगरेट पीने निकलीं छात्राएं, परिवार हुआ परेशान, फिर पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर खोजा nainital news
स्कूल बंक कर सिगरेट पीने निकलीं छात्राएं, परिवार हुआ परेशान, फिर पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर खोजा nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : रामपुर रोड स्थित प्रतिष्ठित कॉन्वेंट स्कूल की तीन छात्राएं घर से तो निकलीं स्कूल के लिए, लेकिन पहुंचीं नहीं। एक छात्रा के पिता के पास स्कूल से फोन आया तो हड़कंप मच गया। जांच में तीन छात्राओं के लापता होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तलाश शुरू की। एक छात्रा के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। दोपहर में तीनों छात्राएं प्रेमपुर लोश्ज्ञानी में सादी ड्रेस में मिलीं। वह जिस स्कूटी से घूम रही थीं, उसकी डिग्गी में सिगरेट की डिब्बी भी पुलिस को मिली। तीनों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, एक छात्रा फूलचौड़, दूसरी पीलीकोठी व तीसरी अब्दुल्ला बिल्डिंग के पास की रहने वाली है। अब्दुल्ला बिल्डिंग के पास रहने वाली छात्रा के स्कूल में अनुपस्थित रहने पर प्रबंधन ने पिता को फोन पर सूचित किया। बेटी के स्कूल नहीं पहुंचने पर परेशान पिता बनभूलपुरा थाना पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचे। पुलिस ने स्कूल जाकर जानकारी ली तो तीन छात्राओं के घर से निकलने के बाद स्कूल नहीं पहुंचने की जानकारी मिली। जांच में पता चला कि एक छात्रा के पास मोबाइल फोन है।

पुलिस ने उसके नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन प्रेमपुर लोश्ज्ञानी में मिली। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर तीनों की तलाश शुरू कर दी। गांव में एक सुनसान स्थान पर तीनों छात्राएं स्कूटी से घूमती मिल गईं। उन्होंने स्कूल डे्रस के बजाय सादी डे्रस पहनी हुई थी। पूछताछ में पता चला कि रास्ते में पडऩे वाली एक पेट्रोल पंप के बाथरूम में जाकर तीनों ने ड्रेस बदली और उसे वहीं छिपा दी थी। तलाशी में स्कूटी की डिग्गी से सिगरेट की एक डिब्बी भी पुलिस ने बरामद की। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि अभिभावकों को बुलाकर तीनों छात्राओं को उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : ' कवच टू' में अप्सरा के किरदार में नजर आएगी चंपावत की बेटी प्राची

chat bot
आपका साथी