Move to Jagran APP

' कवच टू' में अप्सरा के किरदार में नजर आएगी चंपावत की बेटी प्राची nainital news

चम्पावत की बेटी प्राची बोहरा की फैशन और एक्टिंग के प्रति जुनून ने उसे मायानगरी मुंबई का रास्ता दिखा दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:01 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 11:19 AM (IST)
' कवच टू' में अप्सरा के किरदार में नजर आएगी चंपावत की बेटी प्राची nainital news
' कवच टू' में अप्सरा के किरदार में नजर आएगी चंपावत की बेटी प्राची nainital news

चम्पावत, जेएनएन : चम्पावत की बेटी प्राची बोहरा की फैशन और एक्टिंग के प्रति जुनून ने उसे मायानगरी मुंबई का रास्ता दिखा दिया है। अपनी प्रतिभा और जज्बे से जल्द ही प्राची टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कवच टू में अप्सरा के किरदार में नजर आएंगी।

loksabha election banner

मुख्यालय के कनलगांव निवासी प्राची बोहरा ने यूनिवर्सल कांवेंट स्कूल से हाईस्कूल और विवेकानंद विद्या मंदिर चम्पावत से इंटर की परीक्षा उत्तीर्ण की। देवस्थली विद्यापीठ रुद्रपुर में बी फार्मा पूरा कर उन्होंने वर्ष 2015 में मायानगरी मुंबई का रुख किया  फैशनडिजाइनिंग और एक्टिंग का क्रेज प्राची में शुरू से ही था लिहाजा माया नगर में मिले एक्टिंग के मौके को उन्होंने हाथ ने नहीं जाने दिया। इन्फैच माडलिंग एकेडमी मुंबई में दाखिला लेकर उन्होंने फैशन व डिजाइनिंग के गुर सीखे। वर्ष 2018 में उन्होंने जी म्यूजिक कंपनी की लव स्टोरी एक्टिंग एलबम रांझणा में शानदार अभिनय किया। सीरियल इश्क शुभान अल्लाह में इसी वर्ष काम करने का मौका मिला और उन्होंने एनआरआइ के रोल को बखूबी निभाया। अब सीरियल कवच टू में प्राची एक अप्सरा के किरदार में नजर आएंगी। यह सीरियल 19 अक्टूबर से प्रत्येक शनिवार और रविवार को शाम छह बजे प्रसारित होगा। प्राची के पिता किशन सिंह बोहरा शिक्षक हैं, जबकि माता हेमा बोहरा गृहणी हैं।

वेब सीरिज में भी नजर आएंगी प्राची

प्राची ने इसी साल राइट पार्टनर नाम की एक वेब सीरिज में भी काम किया है। जो कि लव स्टोरी पर आधारित है। इस सीरिज का काम पूरा हो गया है और जल्द ही यह ऑनलाइन रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.