डकैती का होगा खुलासा, हत्याकांड के नहीं मिला सुराग

नवाबी रोड निवासी कारोबारी के घर डकैती मामले का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एक अन्य संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 01:51 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jun 2018 05:03 PM (IST)
डकैती का होगा खुलासा, हत्याकांड के नहीं मिला सुराग
डकैती का होगा खुलासा, हत्याकांड के नहीं मिला सुराग

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नवाबी रोड निवासी कारोबारी के घर डकैती मामले का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एक अन्य संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। साथ ही कार भी बरामद कर ली है। संदिग्ध से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। वहीं दो सप्ताह बीतने के बावजूद राधा हत्याकांड पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। इस मामले में पुलिस अब भी कड़ी तलाशने में जुटी है। 14 जून की रात नवाबी रोड कुल्यालपुरा स्थित गली नंबर आठ में कारोबारी सौरभ कौशल के घर पर डकैती पड़ी थी। खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए अंदर घुसे पांच बदमाशों ने सौरभ, नौकर प्रकाश और प्रकाश के बड़े भाई के साले अजय को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया था। जांच के दौरान शक की सूई अजय पर घूमने की वजह से पुलिस को अहम सुराग मिले। उसके बाद मामले में चार संदिग्धों को उठाया गया। सूत्रों की माने तो पुलिस घटना में इस्तेमाल कार बरामद कर चुकी है। एक अन्य संदिग्ध पुलिस को मामले की कहानी बयां कर चुकी है। पुलिस अब पूरा डकैती में लूटा गया माल बरामद करने में जुटी है, जिसके बाद तुरंत मामले का खुलासा हो जाएगा। वहीं, पांच जून को रामपुर रोड स्थित बेड़ापोखरा में हुए राधा हत्याकांड को लेकर पुलिस के सभी जांच एंगल फिलहाल फेल नजर आ रहे हैं।

डकैती मामले में पुलिस को अहम सुराग मिल चुके हैं। मामले में कई संदिग्धों को उठाया गया था। पुलिस खुलासे के बिलकुल करीब है। - अमित श्रीवास्तव, एसपी सिटी

देर रात तक माल बरामद होने की संभावना डकैती मामले में पुलिस सिर्फ माल बरामद करने इंतजार कर रही है। पुलिस खुलासे में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। संभावना है कि देर रात या सुबह तक बाहर गई टीमें माल बरामद कर लेंगी।

chat bot
आपका साथी