टैक्‍सी चालकों द्वारा मनमान क‍िराया लेने पर पुल‍िस सख्‍त, बैठक में द‍िये ये अहम निर्देश

कोरोना काल में टैक्सी चालक निर्धारित दर से अधिक किराया वसूले जाने की शिकायत को एसपी लोकेश्वर सिंह ने गंभीरता से लिया है। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को टैक्सी चालकों के साथ बैठक कर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:37 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:37 PM (IST)
टैक्‍सी चालकों द्वारा मनमान क‍िराया लेने पर पुल‍िस सख्‍त, बैठक में द‍िये ये अहम निर्देश
अधिक किराया वसूले जाने की शिकायत को एसपी लोकेश्वर सिंह ने गंभीरता से लिया।

चम्पावत, जेएनएन: कोरोना काल में टैक्सी चालक निर्धारित दर से अधिक किराया वसूले जाने की शिकायत को एसपी लोकेश्वर सिंह ने गंभीरता से लिया है। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को टैक्सी चालकों के साथ बैठक कर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिस क्रम में शनिवार को कोतवाली में कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने टैक्सी चालकों के साथ बैठक की।

कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने टैक्सी चालकों व टैक्सी यूनियनों को यात्रियों से निर्धारित मानकों के हिसाब से किराया लेने, वाहन में निर्धारित संख्या में ही यात्रियों को बैठाने, सोशल डिस्टेन्सिग के नियमों का पालने करने व कराने के निर्देश दिए। चेतावनी दी कि यदि किसी टैक्सी/वाहन चालक द्वारा निर्धारित सीमा से अधिक किराया वसूला जाता है, वाहन में निर्धारित सीमा से अधिक सवारियां बैठायी जाती हैं या वाहन में यात्रियों के बीच सोशल डिस्टेन्सिंग के नियमों का पालन नहीं कराया जाता है तो उसके विरूद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि यदि किसी टैक्सी / वाहन चालक द्वारा आपसे निर्धारित सीमा से अधिक किराया वसूला जाता है तो उसकी सूचना वाहन नम्बर सहित जनपद पुलिस के हेल्पलाईन न0- 05965-230607, 9411112984, 18001804178 में दें, जिससे ऐसे टैक्सी/ वाहन चालको के विरूद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की जा सके।

chat bot
आपका साथी