घरवाले गए थे बाहर तो चोरी करने पहुंचा युवक, पुलिस ने धर दबोचा

हल्द्वानी के दुर्गा कॉलोनी छोटी मुखानी में स्थित बंद घर के ताले तोड़कर चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 06:30 AM (IST)
घरवाले गए थे बाहर तो चोरी करने पहुंचा युवक, पुलिस ने धर दबोचा
घरवाले गए थे बाहर तो चोरी करने पहुंचा युवक, पुलिस ने धर दबोचा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: दुर्गा कॉलोनी छोटी मुखानी में स्थित बंद घर के ताले तोड़कर चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

दुर्गा कॉलोनी निवासी जवाहर सिंह परिहार परिवार के साथ बागेश्वर गए थे। सोमवार शाम लौटने पर उन्होंने देखा कि घर के ताले टूटे हुए हैं। चोर घर से बीस के नोट की एक गड्डी व चांदी के कुछ जेवर ले गया था। वहीं, मुखानी थाना पुलिस ने सूचना मिलने पर पंत कॉलोनी हीरानगर निवासी पंकज मेहरा को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से घर से पार किया माल भी बरामद हुआ है। एसओ नंदन सिंह रावत ने बताया कि पंकज पूर्व में भी चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है। घर में घुसे नशेड़ी को धुना

हीरानगर इलाके में मंगलवार सुबह एक नशेड़ी किसी के घर में घुस गया। महिला के हो-हल्ला मचाने पर लोगों ने उसे पकड़कर धुन दिया। पकड़ा गया युवक रम्पुरा रुद्रपुर निवासी है। साथ ही स्मैक का आदी है। हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई। बस स्टैंड में महिला समेत दो का पर्स पार

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : रोडवेज स्टेशन पर उचक्कों की कारगुजारी थमने का नाम नहीं ले रही। मंगलवार को बस के इंतजार में खड़ी महिला समेत एक अन्य यात्री का उचक्कों ने पर्स व बैग उड़ा लिया, जिसमें हजारों की नगदी व अन्य सामान थे।

रानीखेत निवासी देवेश भंडारी दिल्ली जाने वाली बस में बैठे थे। यात्री ज्यादा होने से बस खचाखच भरी थी। इस बीच उचक्के ने 6230 रुपये की नगदी से भरा उनका पर्स पार कर लिया। उन्होंने स्टेशन इंचार्ज से इसकी शिकायत की है। वहीं गरमपानी निवासी अनीता देवी ने बताया कि दून वाली बस में बैग रखने के बाद वह पानी लेने उतरी थीं। वापस लौटने पर बैग गायब था। उसमें 1200 रुपये, कपड़े व अन्य चीजें थीं।

chat bot
आपका साथी