तेंदुए के आतंक से भड़के फतेहपुर व लामाचौड़ के लोगों ने वन विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

तेंदुए के आतंक से भड़के फतेहपुर और लामचौड़ के लोगों ने वन विभाग के फतेहपुर रेंज कार्यालय के धरना शुरू कर दिया है। जगह जगह से लोग वन क्षेत्राधिकारी कार्यालय आकर ग्रामीणों के आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 01:34 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 01:34 PM (IST)
तेंदुए के आतंक से भड़के फतेहपुर व लामाचौड़ के लोगों ने वन विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन
फतेहपुर में गुलदार के पकड़ने की मांग को लेकर वन विभाग के कार्यलय में प्रदर्शन करते लोगों ने की तालाबंदी

हल्द्वानी, जेएनएन : तेंदुए के आतंक से भड़के फतेहपुर और लामचौड़ के लोगों ने वन विभाग के फतेहपुर रेंज कार्यालय के धरना शुरू कर दिया है। जगह जगह से लोग वन क्षेत्राधिकारी कार्यालय आकर ग्रामीणों के आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं। ग्रामीणों ने गुलदार को घोषित करने या पकड़कर दूसरी जगह छोड़ने की मांग की है। एक बजे तक डीएफओ के नहि आने पर ग्रामीणों ने रेंज कार्यालय में तालाबंदी कर दी।

सोमवार को गुलदार ने फतेहपुर में 15 साल की कोशोरी और 10 महीने के बच्चे पर हमला कर दिया था। इससे पहले भी गुलदार पांच लोंगो को निवाला बनाने की कोशिश कर चुका है। पूर्व में भी कई बार ग्रामीणों ने आंदोलन किया, लेकिन गुलदार अब तक नही पकड़ा जा सका। सोमवार को दो बच्चों पर हमले से गुस्साए लोग सुबह से ही एकजुट होने आगे। 10 बजे से ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के साथ धरना प्रदर्शन करने लगें। वह डीएफओ को रेंज कार्यालय में बुलाने की मांग कर रहे थे। एक बजे तक डीएफओ नहीं आए तो ग्रामीणों ने रेंज कार्यालय के गेट पर तालाबंदी कर दी।

chat bot
आपका साथी