दोस्‍त के साथ रिश्‍तेदार के घर जा रहा था सिडकुल का कर्मचारी, छतरपुर में कार पलटी, एक की मौत, चार की हालत गंभीर

ऊधमसिंहगनगर जिले के छतरपुर में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार सिडकुल के कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि उसके चार साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 11:57 AM (IST)
दोस्‍त के साथ रिश्‍तेदार के घर जा रहा था सिडकुल का कर्मचारी, छतरपुर में कार पलटी, एक की मौत, चार की हालत गंभीर
दोस्‍त के साथ रिश्‍तेदार के घर जा रहा था सिडकुल का कर्मचारी, छतरपुर में कार पलटी, एक की मौत

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहगनगर जिले के छतरपुर में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार सिडकुल के कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि उसके चार साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया, साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के बाद मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मूलरूप से जेती, अल्मोड़ा निवासी प्रकाश नेगी (26) पुत्र खुशाल सिंह सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। वह पत्नी पूजा के साथ शैल भवन गंगापुर रोड पर रहता था। रविवार रात वह अपने चार दोस्तों दमड़ी, लमगड़ा, अल्मोड़ा निवासी हरीश कुमार, संतोष नेगी, राकेश नेगी और कृष्णा नेगी के साथ कार से छतरपुर में रहने वाले रिश्तेदार के घर जा रहा थे। 

इसी बीच छतरपुर में कार यूके 06 पीए 6075 अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे कार सवार पांचों युवक घायल हो गए। सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने प्रकाश नेगी को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल हरीश कुमार, संतोष नेगी, राकेश नेगी और कृष्णा नेगी को हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद मृतक की पत्नी पूजा का बुरा हाल है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी