रुद्रपुर में तमंचे और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक रविवार रात रम्पुरा चौकी पुलिस किच्छा रोड पर गश्त पर थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक तमंचे के साथ घूम रहा है। सूचना पर चौकी प्रभारी केजी मठपाल पुलिस कर्मियों के साथ भूतबंगला पहुंच गए। जहां पुलिस को देख एक युवक भागने लगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 08:20 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 08:20 AM (IST)
रुद्रपुर में तमंचे और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज
रुद्रपुर में तमंचे और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर में रम्पुरा चौकी पुलिस ने तमंचा और कारतूस के साथ भूतबंगला निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेजनी की तैयारी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रविवार रात रम्पुरा चौकी पुलिस किच्छा रोड पर गश्त पर थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक तमंचे के साथ घूम रहा है। सूचना पर चौकी प्रभारी केजी मठपाल पुलिस कर्मियों के साथ भूतबंगला पहुंच गए। जहां पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पुलिस को 315 बोर का तमंचा और एक कारतूस मिला। पूछताछ में उसने अपना नाम भूतबंगला निवासी बंटी कोहली पुत्र बाल किशन कोहली बताया। बाद में पुलिस उसे कोतवाली ले आई और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी