शराब कारोबारी को गोली मारने की कोशिश करने वाले बदमाशों की बाइक का नंबर मिला

आबकारी दफ्तर के सामने शराब कारोबारी को गोली मारकर हत्या की कोशिश करने वाले हमलावरों का दूसरे दिन भी पता नहीं लगा है। वहीं एसओजी को भी हमलावरों की तलाश में जुटा दिया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 12:47 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 12:47 PM (IST)
शराब कारोबारी को गोली मारने की कोशिश करने वाले बदमाशों की बाइक का नंबर मिला
शराब कारोबारी को गोली मारने की कोशिश करने वाले बदमाशों की बाइक का नंबर मिला

हल्द्वानी, जेएनएन : आबकारी दफ्तर के सामने शराब कारोबारी को गोली मारकर हत्या की कोशिश करने वाले हमलावरों का दूसरे दिन भी पता नहीं लगा है। वहीं एसओजी को भी हमलावरों की तलाश में जुटा दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पुलिस को बाइक की कंपनी और नंबर का पता लग गया है। अब पुलिस नंबर किस स्टेट, जिले व सीरीज का है, इसका पता कर रही है। 

गोरापड़ाव में रहने वाले शराब कारोबारी ललित रौतेला पर बुधवार सुबह करीब पौने 11 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे से गोली मारने की कोशिश की थी। फायर मिस होने की वजह से ललित की जान बाल-बाल बची थी। रेलवे बाजार स्थित आबकारी कार्यालय के सामने दिनदहाड़े हुए इस वारदात ले पूरे शहर में सनसनी फैला दी थी। मामले में ललित ने बनभूलपुरा थाने में अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को सीसीटीवी जांच में बदमाशों के गोरापड़ाव से ही पीछा करने की जानकारी मिली है। पुलिस ललित की व्यावसायिक, व्यक्तिगत व पारिवारिक रंजिश समेत हर पहलू की जांच कर रही है। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि शराब कारोबारी के हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही सफलता मिलने पर वारदात के पीछे के कारणों से पर्दाफाश कर बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी