महिला यात्री से अभद्रता करने वाले चालक को दारोगा ने सिखाया सबक, छुट्टी पर गया परिचालक

स्थानीय डिपो की बस में सवार महिला से परिचालक द्वारा अभद्रता करने का मामला चर्चा का विषय बना है। मामले में दारोगा ने सबक सिखा आरोपित परिचालक को थप्पड़ जड़ दिए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2019 06:15 PM (IST)
महिला यात्री से अभद्रता करने वाले चालक को दारोगा ने सिखाया सबक, छुट्टी पर गया परिचालक
महिला यात्री से अभद्रता करने वाले चालक को दारोगा ने सिखाया सबक, छुट्टी पर गया परिचालक

काशीपुर(ऊधमसिंहनगर), जेएनएन : स्थानीय डिपो की बस में सवार महिला से परिचालक द्वारा अभद्रता करने का मामला चर्चा का विषय बना है। मामले में दारोगा ने सबक सिखा आरोपित परिचालक को थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस की पिटाई से डरा परिचालक छुट्टी लेकर अपने घर चला गया। वहीं, रोडवेज परिसर में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

बुधवार की रात दिल्ली से रामनगर आ रही काशीपुर रोडवेज की बस में मूलत: कपकोट, बागेश्वर हाल कटोराताल काशीपुर निवासी महिला दिल्ली से सवार हुई। बस में जगह न होने के कारण महिला बस परिचालक की सीट पर बैठ गई। इस दौरान सीट पर बैठने को लेकर उसकी परिचालक से कहासुनी हो गई। महिला का आरोप था कि परिचालक ने बस में उसके साथ अभद्रता भी की। महिला ने फोन पर पुलिस को घटना की सूचना दी। गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे रोडवेज बस जैसे ही मुरादाबाद रोड स्थित ढेला पुल पार कर एक ढाबे पर रुकी, कुछ ही देर में रात्रि पैट्रोङ्क्षलग कार से ड्यूटी पर तैनात दरोगा वहां पहुंच गए। उन्होंने महिला यात्री की शिकायत सुनी। इस दौरान दिल्ली व देहरादून से आने वाली दो अन्य बसें भी वहां आकर रुक गईं। इससे मौके पर बस यात्रियों की भीड़ जमा हो गई। महिला से अभद्रता से नाराज दारोगा ने आरोपित बस परिचालक के गाल पर दो थप्पड़ जड़ दिए और उसे पुलिस की जीप में बैठाने लगा। आरोपित ने दारोगा और बस यात्रियों के सामने पीडि़ता से माफी मांगी। तब जाकर भविष्य में ऐसी गलती न करने की चेतावनी देते हुए उसे जाने दिया। इस मामले में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

chat bot
आपका साथी