अंतिम समय पर हरदा की नामांकन रैली में पहुंचीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, महेंद्र रहे दूर

अपने चहेते को टिकट न मिलने को लेकर तल्ख रुख अपना रही नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश रैली के समापन पर पहुंच गई लेकिन इस बीच प्रबल दावेदारी कर रहे महेंद्र पाल सिंह नजर नहीं आए।

By Edited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 10:41 AM (IST)
अंतिम समय पर हरदा की नामांकन रैली में पहुंचीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, महेंद्र रहे दूर
अंतिम समय पर हरदा की नामांकन रैली में पहुंचीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, महेंद्र रहे दूर
रुद्रपुर, जेएनएन : कांग्रेस को नामांकन रैली के जरिये पार्टी में एकजुटता दिखानी थी। डैमेज कंट्रोल का भी संदेश देना था। अपने चहेते को टिकट न मिलने को लेकर तल्ख रुख अपना रही नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश रैली के समापन पर पहुंच गई, लेकिन इस बीच प्रबल दावेदारी कर रहे महेंद्र पाल सिंह नजर नहीं आए। इंदिरा के अचानक आने से इसे डैमेज कंट्रोल के रूप में भी देखा जा रहा है।
सोमवार को पार्टी कार्यकर्ता सुबह से ही गांधी मैदान में एकत्रित होने लगे थे। इस बीच हरीश रावत ने नामांकन तो करा लिया, लेकिन जब मैदान में भीड़ जुटी तो लोगों के बीच नेता प्रतिपक्ष व पूर्व सांसद महेंद्र पाल सिंह के नहीं पहुंचने की चर्चा होने लगी। कुछ कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से कयास लगाते रहे। दोनों के कटु संबंधों को लेकर तमाम तरह की बातें होने लगी थीं, लेकिन नेता प्रतिपक्ष के बेटे सुमित हृदयेश नामांकन स्थल पर ही पहुंच गए। नामांकन जुलूस के समाप्त होते-होते राज्य प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह के साथ नेता प्रतिपक्ष भी पहुंच गई। उनके वहां पहुंचते ही हरीश रावत ने उन्हें जीप पर बुला लिया। तीनों नेता हाथ लहराते हुए तस्वीरें खिंचवाने लगे। यही मैसेज देने लगे कि हम साथ-साथ हैं, लेकिन नेता प्रतिपक्ष जिनके लिए टिकट की मांग कर रही थी, वह (महेंद्र पाल सिंह) नामांकन प्रक्रिया व रैली से भी दूरी बनाए रहे।
इसके बावजूद दावेदारी करने वाले पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ पूरी कमान संभाले हुए नजर आए। वह नामांकन प्रक्रिया से लेकर रैली तक हरदा के साथ ही रहे। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने हरीश रावत को टिकट मिलने पर कहा कि ठीक है। कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल है। कांग्रेस को जिताने के लिए हम सभी को आगे आना होगा।
यह भी पढ़ें : हार के बावजूद सियासी रण में मजबूती से डटे रहे हरदा, प्रदेश की राजनीति में बड़ा चेहरा
यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया में हरीश रावत सर्वाधिक लोकप्रिय, 3.21 लाख फॉलोअर हैं ट्विटर पर
chat bot
आपका साथी