कांग्रेस प्रत्‍याशी हरीश दुर्गापाल के बेटे को बंधक बनाकर पीटा, भर्ती

निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हरेंद्र बोरा के समर्थकों ने कांग्रेस के प्रत्‍याशी हरीश चंद्र दुर्गापाल के बेेटे पंकज को बंधक बना दिया। घटना के बाद इलाकेे में तनाव है।

By Gaurav KalaEdited By: Publish:Tue, 14 Feb 2017 06:16 PM (IST) Updated:Wed, 15 Feb 2017 06:55 AM (IST)
कांग्रेस प्रत्‍याशी हरीश दुर्गापाल के बेटे को बंधक बनाकर पीटा, भर्ती
कांग्रेस प्रत्‍याशी हरीश दुर्गापाल के बेटे को बंधक बनाकर पीटा, भर्ती

लालकुआं, [जेएनएन]: नैनीताल जनपद के लालकुआं विधानसभा में किसी बात को लेकर कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी समर्थक आपस में भिड़ गए। इस बीच निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल को बंधक बना दिया। हाथापाई में वह घायल भी हुए। उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: भाजपाई-कांग्रेसियों में मारपीट, दस घायल; आठ गाड़ियों के शीशे टूटे

बिंदुखत्त्ता के गांधीनगर में जनसंपर्क कर रहे कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चंद्र दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल को निर्दलीय प्रत्याशी हरेंद्र बोरा के समर्थकों ने पैसा व शराब बांटने के शक में पकड़कर घेर लिया। इस दौरान विरोध करने पर बोरा समर्थकों ने उसे गाड़ी में बंद कर घेर लिया।

आरोप है कि पंकज के साथ मारपीट की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व निर्वाचन आयोग ने बमुश्किल बोरा समर्थकों को काबू कर गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें एक लाख आठ हजार रुपये बरामद किए गये।

यह भी पढ़ें: पुलिस और कांग्रेसी कार्यकताओं में नोंक-झोंक, मामला बिगड़ा

बाद में मारपीट में घायल हुए पंकज को 108 द्वारा हल्द्वानी चिकित्सालय भिजवाया गया। जहां उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। इधर दुर्गापाल समर्थको ने कोतवाली चौराहे पर जाम लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

श्रम मंत्री व लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल का एसटीएच में उपचार चल रहा है। पंकज का हाल जानने के लिए दुर्गापाल व वित्त मंत्री डॉ इंदिरा हृदयेश भी पहुंंचे। अस्पताल परिसर में करीब 100 समर्थक भी पहुंंचे। यहाँ एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: भाजपा प्रत्याशी के वाहन से मिले तीन लाख पचास हजार रुपये

chat bot
आपका साथी