200 रुपये के विवाद में पुलिस को दी लूट की झूठी सूचना, कटा 10 हजार का चालान

एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि प्रेमपुर लोश्यानी निवासी नवीन चंद्र जोशी ने 112 नंबर पर सूचना देकर बताया कि शुक्रवार की देर शाम सेंट्रल अस्पताल के सामने तीन लोग लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों को गन्ना सेंटर पुलिस चौकी से गिरफ्तार कर लिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 03:40 PM (IST)
200 रुपये के विवाद में पुलिस को दी लूट की झूठी सूचना, कटा 10 हजार का चालान
आरोपितों का वाहन सीज कर दिया गया। नवीन चंद्र का कोर्ट चालान किया गया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : मुखानी थाना क्षेत्र में लूट की झूठी सूचना पर पुलिस परेशान हो गई। बाद में मामला 200 रुपये के लेनदेन का निकला। पुलिस ने झूठी शिकायत करने वाले का 10 हजार का कोर्ट चालान किया है। एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि प्रेमपुर लोश्यानी निवासी नवीन चंद्र जोशी ने 112 नंबर पर सूचना देकर बताया कि शुक्रवार की देर शाम सेंट्रल अस्पताल के सामने तीन लोग लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने नाकाबंदी शुरू की तो आरोपितों को गन्ना सेंटर पुलिस चौकी से एसआई संजीत राठौर ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि उनका आपसी लेनदेन का मामला था। ऐसे में दोनों पक्षों को सख्त चेतावनी दी गई। आरोपितों का वाहन सीज कर दिया गया। जबकि नवीन चंद्र का कोर्ट चालान किया गया।

आमपड़ाव में चोरों ने दो दुकानों से नकदी व सामान उड़ाया

नैनीताल : हल्द्वानी-ज्योलीकोट हाईवे पर आमपड़ाव में अज्ञात चोरों ने दो दुकानों से करीब 18 हजार नकदी व सामान उड़ा लिया। चोरों ने ज्योलीकोट में एक कार से साइलेंसर भी चोरी कर लिया। चोरी की तीनों घटनाओं की पुलिस को तहरीर दे दी है।

बीती रात अज्ञात चोर आमपड़ाव में गोविंद जीना की दुकान का शटर तोड़कर करीब 2800 रुपये नकदी, रेजगारी व खाने-पीने का सामान, मन्नू जीना की दुकान की चादर काटकर करीब 15 हजार नकदी व अन्य सामान ले उड़े। सुबह दुकानदारों ने चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी। उधर ज्योलीकोट बाजार में मारुति ईको यूके-01-1986 का साइलेंसर चोरी कर लिया। ज्योलीकोट चौकी पुलिस इन चोरी की घटनाओं के पर्दाफाश के लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। एसओ तल्लीताल विजय मेहता ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी