पूर्व सीएम के भाई के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात मामले में पुलिस काे मिले अहम सुराग

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के भाई के पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात में पुलिस काे अहम सुराग हाथ लगे हैं। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह मंगलवार की शाम बाजपुर पहुंचे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 07:49 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 07:49 AM (IST)
पूर्व सीएम के भाई के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात मामले में पुलिस काे मिले अहम सुराग
पूर्व सीएम के भाई के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात मामले में पुलिस काे मिले अहम सुराग

बाजपुर, जेएनएन : हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के भाई के पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात में पुलिस काे अहम सुराग हाथ लगे हैं। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह मंगलवार की शाम बाजपुर पहुंचे। उन्होंने पंप पर तैनात दोनों सेल्स मैनों व अन्य लोगों से पूछताछ की। एसएसपी ने जल्द की जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

शाम करीब छह बजे बाजपुर कोतवाली पहुंचे एसएसपी ने रामराज रोड पर एनएनटोपा गांव स्थित इंदर फीलिंग स्टेशन पर हुई लूट की घटना में बदमाशों की पिटाई का शिकार हुए दोनों कर्मचारियों दिनेश व सईद तथा पंप मैनेजर संजय कुमार से पूछताछ की। इसके अलावा उन्होंने खुलासे के लिए लगाई गई एसओजी व पुलिस की टीमों से भी अब तक की गई कार्रवाई की प्रगति रिपोर्ट ली।

एसएसपी ने मातहतों से इस बारे में पूरी सक्रियता के साथ घटना के खुलासे में कार्य करने के निर्देश दिए। कहा कि कहा कि घटना होने के बाद से पुलिस ने पूरी सक्रियता के साथ पना काम शुरू कर दिया है। घटना के खुलासे के लिए एसओजी को विशेष तौर पर लगाया गया है। इसके अलावा सीसीटीवी विशेष दल व लोकल स्तर पर गठित दो टीमें लगातार जांच पड़ताल कर रही हैं। एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस लूट की घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। उन्होंने कोतवाली में मातहतों की बैठक लेकर उचित दिशा निर्देश दिये।

रविवार-सोमवार की दरमयानी रात में हरियाण के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के सगे भतीजे हरेंद्र हुड्डा के पंप पर साढ़े सात लाख रूपये की लूट हुुई थी। इस मौके पर एएसपी राजेश भट्ट, सीओ दीपशिखा अग्रवाल, कोतवाल संजय पांडेय, एसएसआई महेश कांडपाल आदि मौजूद थे।

मंगलवार की देर कोतवाली पुलिस ने रामराज रोड पर अभियान चलाया। इस दौरान सुबह 7 से शाम सात बजे तक बाजार खुलने की समय सीमा समाप्त होने के बाद बाजार में अनावश्यक घूम रहे करीब एक दर्जन से अधिक बाइक सवारों का चालान कर पुलिस ने उनकी बाईकें सीज कीं। साथ ही पुलिस इन लोगों के खिलाफ लाॅकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। 

कैदियों के संक्रमित मिलने पर अब जेल अधीक्षक समेत 20 कर्मियों के लिए गए सैंपल 

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों का फ्रॉड कर पुलिस कस्टडी से फरार होने वाला आरोपित गिरफ्तार 

chat bot
आपका साथी