Haldwani News: पर्यटक ध्‍यान दें! नैनीताल-भीमताल जाने वाली गाड़ियों के लिए इस वीकेंड बदला रूट, जरा देख कर चलें

Haldwani News पुलिस ने दो दिन के लिए ट्रैफिक डायवर्जन प्लान लागू किया है। ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। शुक्रवार रात जारी प्लान के अनुसार बरेली रोड से नैनीताल और भीमताल जाने वाली गाडिय़ां तीनपानी से गौला बाइपास होकर काठगोदाम पहुंचेंगी। शनिवार और रविवार को भारी वाहन सुबह दस बजे से रात दस बजे तक इस डायवर्जन प्लान वाले मार्गों से नहीं गुजरेंगे।

By govind singh Edited By: Nirmala Bohra Publish:Sat, 11 May 2024 01:19 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 01:19 PM (IST)
Haldwani News: पर्यटक ध्‍यान दें! नैनीताल-भीमताल जाने वाली गाड़ियों के लिए इस वीकेंड बदला रूट, जरा देख कर चलें
Haldwani News: वीकएंड के चलते पर्यटकों की भीड़ पहुंचने की उम्मीद

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: Haldwani News: शनिवार और रविवार को वीकएंड होने के कारण पर्यटकों की भीड़ पर्वतीय पर्यटन स्थलों पर पहुंचने की उम्मीद है। ऐसे में पुलिस ने दो दिन के लिए ट्रैफिक डायवर्जन प्लान लागू किया है। ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

तीनपानी की तरफ गाड़ियों को मोड़ा जाएगा

शुक्रवार रात जारी प्लान के अनुसार बरेली रोड से नैनीताल और भीमताल जाने वाली गाडिय़ां तीनपानी से गौला बाइपास होकर काठगोदाम पहुंचेंगी। रामपुर रोड से पहाड़ की तरफ जाने के लिए शीतल होटल तिराहे से तीनपानी की तरफ गाड़ियों को मोड़ा जाएगा। आगे बाइपास से काठगोदाम का सफर तय करना होगा।

इस समय नहीं गुजरेंगे भारी वाहन

कालाढूंगी रोड से नैनीताल व भीमताल जाने वाले वाहन ऊंचापुल-लालडांठ तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल गेट व कालटैक्स होकर आगे जाएंगे। वहीं, शनिवार और रविवार को भारी वाहन सुबह दस बजे से रात दस बजे तक इस डायवर्जन प्लान वाले मार्गों से नहीं गुजरेंगे। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से अपील कर कहा कि रूट प्लान को देखने के बाद ही लोग नैनीताल व भीमताल रोड की तरफ जाएं।

भीड़ बढ़ी तो शटल सेवा से पहाड़ की सैर

पुलिस के अनुसार यात्रा मार्ग पर वाहनों का दबाव ज्यादा होने पर पार्किग स्थल भी बनाया गया है। बरेली रोड, कालाढूंगी रोड और रामपुर रोड से आने वाली गाडिय़ों को इस स्थिति में गौलापार स्थित स्टेडियम में खड़ा किया जाएगा। इसके बाद शटल सेवा से नैनीताल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी