Haldwani News: दिल्ली रूट के कैश व टिकट मशीन संग परिचालक लापता, 12 मई से ड्यूटी पर नहीं आया

डिपो इंचार्ज डीएन जोशी ने बताया कि मामले में काठगोदाम थाने में तहरीर सौंपी गई है। वहीं एसओ काठगोदाम प्रमोद पाठक के मुताबिक टीम को एक बार उसके घर भी भेजा गया था। लेकिन परिचालक का पता नहीं चला।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 11:50 PM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 11:50 PM (IST)
Haldwani News: दिल्ली रूट के कैश व टिकट मशीन संग परिचालक लापता, 12 मई से ड्यूटी पर नहीं आया
रोडवेज के मुताबिक करीब 50 हजार रुपये परिचालक को जमा करवाने थे।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: रोडवेज का एक परिचालक टिकट के पैसों और ई-टिकट मशीन लेकर ही गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो डिपो इंचार्ज ने काठगोदाम थाने में शिकायत की। अब पुलिस भी इस लापता नियमित परिचालक को तलाशने में जुटी है। रोडवेज के मुताबिक करीब 50 हजार रुपये परिचालक को जमा करवाने थे। नियम के मुताबिक 24 घंटे रूट इनकम जमा करवानी होती है।

काठगोदाम डिपो के इंचार्ज डीएन जोशी ने बताया कि अनुबंधित वोल्वो बस को दिल्ली रूट पर चलाया जाता है। 11 अप्रैल को गौलापार निवासी एक परिचालक दिल्ली रूट पर निकला था। 12 अप्रैल को वह बस के साथ हल्द्वानी वापस पहुंचा। लेकिन डिपो आने की वजह से नैनीताल रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास ही उतर गया। उसके पास निगम के कैश के अलावा ई-टिकट मशीन भी थी।

अफसरों को लगा कि कुछ देर में परिचालक पैसे जमा करवाने डिपो आएगा। मगर वह लापता हो गया। डिपो इंचार्ज डीएन जोशी ने बताया कि मामले में काठगोदाम थाने में तहरीर सौंपी गई है। वहीं, एसओ काठगोदाम प्रमोद पाठक के मुताबिक टीम को एक बार उसके घर भी भेजा गया था। लेकिन परिचालक का पता नहीं चला।

फर्जी कागजात बनाकर लीज में दिया होटल, मुकदमा दर्ज

नैनीताल: होटल के फर्जी दस्तावेज बनाकर होटल लीज पर देने का रोचक मामला सामने आया है। पुलिस ने लीज धारक की शिकायत पर होटल स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। बरेली निवासी विवेक सक्सेना ने तल्लीताल थाने में शिकायत करते हुए कहा है कि तल्लीताल क्षेत्र में अनामिका होटल उन्होंने लीज पर लिया था। बाद में पता चला कि होटल स्वामी ने फर्जी दस्तावेज बनाकर उनको होटल लीज में दिया है जबकि बैंक द्वारा होटल की नीलामी की जा चुकी है।

उन्होंने होटल स्वामी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायती पत्र दिया है। साथ ही होटल स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर तल्लीताल निवासी सुदर्शन साह के खिलाफ धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। उधर संपर्क करने पर साह ने धोखाधड़ी से इनकार करते हुए कहा कि लीजधारक को उन्होंने पूरी जानकारी दी थी।

उनके साथ बैंक ने धोखाधड़ी की थी और यह मामला अदालत में विचाराधीन है। लीज की शर्तों में तक लंबित अदालती मामलों का उल्लेख किया गया है। उन्होंने कहा कि यह पूरी साजिश होटल की संपत्ति को हड़पने के लिए रची गई है।

chat bot
आपका साथी