रानीखेत में पालतू कुत्ते की जान बचाने को युवक भिड़ गया गुलदार से NAINITAL NEWS

जमोली (भिकियासैंण) में इन दिनों गुलदार आतंक का पर्याय बना है। कई पालतू मवेशियों को निवाला बना चुके गुलदार ने रविवार को घर के आंगन में कुत्ते पर हमला कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Aug 2019 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 13 Aug 2019 10:02 AM (IST)
रानीखेत में पालतू कुत्ते की जान बचाने को युवक भिड़ गया गुलदार से NAINITAL NEWS
रानीखेत में पालतू कुत्ते की जान बचाने को युवक भिड़ गया गुलदार से NAINITAL NEWS

ताड़ीखेत (रानीखेत) जेएनएन : विकासखंड के सुदूर जमोली (भिकियासैंण) में इन दिनों गुलदार आतंक का पर्याय बना है। कई पालतू मवेशियों को निवाला बना चुके गुलदार ने रविवार को घर के आंगन में कुत्ते पर हमला कर दिया। पालतू कुत्ते को बचाने के लिए युवक गुलदार से भिड़ गया। संघर्ष में घायल युवक को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी विनायक ले जाया गया। इधर ग्रामीणों ने वन विभाग से गांव में पिंजरा लगाकर गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। 

रविवार की शाम गांव के ललित अधिकारी व परिजन भतीजे के जन्मदिन मनाने की तैयारियों में जुटे हुए थे तभी गुलदार ने उनके पालतू कुत्ते पर हमला बोल उसे दबोच लिया। कुत्ते की जान खतरे में देख ललित गुलदार से भिड़ गया। गुलदार ने ललित के गाल व गले में हमला कर उसे घायल कर दिया। इसी बीच परिजनों व ग्रामीणों के हो-हल्ला करने पर गुलदार ललित को छोड़ जंगल की ओर भाग गया। ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार अब तक कई मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है और अब घरों के आसपास घात लगाने लगा है। जिससे लोगों का घरों से निकला मुश्किल होते जा रहा है। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने वन विभाग से गांव में पिंजरा लगाकर गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी