रुद्रपुर में रंगदारी मांगने वाले शूटरों को बाइक देने वाला चौथा आरोपित गिरफ्तार

फायरिंग कर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में शूटरों को बाइक उपलब्ध कराने वाले चौथे आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 01:12 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 01:12 PM (IST)
रुद्रपुर में रंगदारी मांगने वाले शूटरों को बाइक देने वाला चौथा आरोपित गिरफ्तार
रुद्रपुर में रंगदारी मांगने वाले शूटरों को बाइक देने वाला चौथा आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : फायरिंग कर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में शूटरों को बाइक उपलब्ध कराने वाले चौथे आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक फरार चल रहे शूटरों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

29 दिसबंर की रात बाइक सवार बदमाशों ने गुरुनानक टायर्स की दुकान के आगे फायरिंग कर व्हाटसएप कॉल पर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर दुकान स्वामी निरमनजीत सिंह से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने जसवीर सिंह उर्फ जस्सी और गौरव उर्फ गोलू के साथ ही मुख्य साजिशकर्ता सहजदीप उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि उनके चौथे साथी गरीबपुरा, बहेड़ी, बरेली निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र मलकीत सिंह की तलाश शुरू कर दी थी। 

एसएसआई रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मनप्रीत को रोडवेज स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसने फायरिंग करने वाले शूटरों को वारदात में प्रयुक्त बाइक उपलब्ध कराई थी। बाइक चोरी की थी और उसने बहेड़ी से 10 हजार रुपये में खरीदा था। फायरिंग की घटना के बाद वह शूटरों को कार से जसवीर के साथ छोड़ने के लिए रामपुर तक गया था। बिलासपुर क्षेत्र में घटना में प्रयुक्त बाइक भी छोड़ दी थी। बाद में पुलिस ने मनप्रीत को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी