केंद्र व राज्‍य सरकार पर बरसे पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत

पूर्व सीएम हरीश रावत ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर सियासी गोले दागे। उन्होंने राज्य में भाजपा विधायकों के असंतोष पर भी चुटकी लेते हुए कहा बोया पेड़ बबूल का, आम कहां से होए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 12 Feb 2018 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 12 Feb 2018 10:34 PM (IST)
केंद्र व राज्‍य सरकार पर बरसे पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत
केंद्र व राज्‍य सरकार पर बरसे पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत

नैनीताल, [जेएनएन]: हाईकमान के सॉफ्ट हिंदुत्व की तर्ज पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी चल पड़े हैं। उन्होंने नैनीताल के वैष्णो देवी मंदिर व नैना देवी मंदिर में पूजा अर्चना की। साथ ही देश प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

हल्द्वानी रोड के होटल में मीडिया से मुखातिब रावत ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर सियासी गोले दागे। उन्होंने राज्य में भाजपा विधायकों के असंतोष पर भी चुटकी लेते हुए बोया पेड़ बबूल का, आम कहां से होय की कहावत कहते कहा कि अभी भाजपा में गए कई के बीच मलयुद्ध होना है।

कांग्रेस से बगावत करने वालों ने भाजपा वालों को भी इसकी ट्रेनिंग दे दी है। जोड़ा कि वह राज्य में राजनीतिक अस्थिरता के खिलाफ हैं। एक सवाल के जवाब में रावत ने कहा कि वह आगामी आम चुनाव में नैनीताल सीट से लड़ने को तैयार हैं। साथ ही यदि हाइकमान नेता प्रतिपक्ष को प्रत्याशी बनाता है तो उसका भी स्वागत है। 

बोले 2017 कि हार को 2019 की जीत में बदलना ही लक्ष्य है। उन्होंने ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय व बलवंत भट्ट आत्महत्या मामले को लेकर सरकार की घेराबंदी करते हुए कहा कि सरकार ने इन प्रकरणों को चेतावनी के रूप में नहीं लिया। जीएसटी व नोटबंदी से आशंकाएं पैदा हुई हैं।

सरकार को लघु उद्योगों पर पड़े प्रभावों का अध्ययन करना चाहिए। केंद्रीय बजट के प्रावधानों के सहारे केंद्र की मोदी सरकार को कोसा। इस मौके पर महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य, खजान पांडेय, हरीश आर्य, किशन लाल साह, मारुति साह समेत अनेक कार्यकर्ता थे।

यह भी पढ़ें: बोले कोश्यारी, केंद्र में अगली सरकार भी भाजपा की

यह भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र व राज्य सरकार का पुतला फूंका

chat bot
आपका साथी