सीएम चेहरे के लिए हरीश रावत सोनिया व राहुल गांधी के सामने रखें सुझाव : धीरेंद्र प्रताप

कहा कि चेहरे पर चुनाव लडऩे के विवाद को जल्द से जल्द खत्म कर देना चाहिए। रावत को यह बात सीधे दिल्ली जाकर कांगे्रस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी व राहुल गांधी के सामने रखनी चाहिए। रावत वरिष्ठ व कद्दावर नेता हैं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 08:59 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 08:59 PM (IST)
सीएम चेहरे के लिए हरीश रावत सोनिया व राहुल गांधी के सामने रखें सुझाव : धीरेंद्र प्रताप
प्रदेश के नेता भी हाईकमान की ओर ही देखते हैं।

जागरण संवाददाता, रामनगर (नैनीताल) : विधानसभा चुनाव कांगे्रस नेता के चेहरे पर लड़े जाने के हरीश रावत के बयान पर पार्टी नेताओं में घमासान मचा हुआ है। सोमवार को रामनगर पहुंचे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पूर्व सीएम के बयान का पार्टी के भीतर विरोध नहीं होना चाहिए। उन्होंने रावत को भी सलाह दी कि वह यह सुझाव दिल्ली जाकर दें।

धीरेंद्र प्रताप सिंह सोमवार को एक रेस्टोरेंट में पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चेहरे पर चुनाव लडऩे के विवाद को जल्द से जल्द खत्म कर देना चाहिए। रावत को यह बात सीधे दिल्ली जाकर कांगे्रस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी व राहुल गांधी के सामने रखनी चाहिए। रावत वरिष्ठ व कद्दावर नेता हैं। दिल्ली में सोनिया गांधी व राहुल गांधी के समक्ष बात को रखने से सब समाधान हो जाएगा। प्रदेशस्तरीय नेताओं के सामने यह बात कहना निरर्थक है। प्रदेश के नेता भी हाईकमान की ओर ही देखते हैं।

सिंह ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को मानसिक रूप से दिवालिया बताते हुए उन्हें राजनीति से सन्यास लेने की सलाह दी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी ने प्रदेश में भेड़ खरीद में गड़बड़ी की बात कही थी। राज्य सरकार इस पर श्वेत पत्र जारी कर अपना पक्ष रखें। सरकार राज्य आंदोलनकारियों के लिए कुछ नहीं कर रही है। इस दौरान नवीन नैथानी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी