सागर ने दिखाया दम, दिल्ली ने मेरठ पर दर्ज की जीत

नैनीताल में खेली जा रही ऑल इंडिया आटम जिमखाना क्रिकेट प्रतियोगिता में दिल्ली और हल्द्वानी ने अपने-अपने मैच जीत लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Dec 2018 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 05 Dec 2018 06:30 AM (IST)
सागर ने दिखाया दम, दिल्ली ने मेरठ पर दर्ज की जीत
सागर ने दिखाया दम, दिल्ली ने मेरठ पर दर्ज की जीत

जागरण संवाददाता, नैनीताल : ऑल इंडिया आटम जिमखाना क्रिकेट प्रतियोगिता में तारा स्पो‌र्ट्स क्लब दिल्ली व हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने मैच जीत कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है।

मंगलवार को फ्लैट्स पर पहले मुकाबले मे पैराडाइज क्रिकेट क्लब मेरठ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 108 रन बनाए। विशाल ने 42 व मोहित ने 27 रन बनाए। तारा स्पो‌र्ट्स दिल्ली की ओर से गौरव व मोहित ने दो-दो, यतीन व अमित ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। जवाब में दिल्ली की टीम ने सागर के 89 रनों की मदद से 14वें ओवर में ही दो विकेट खोकर मैच जीत लिया। पराजित टीम की ओर से रोहित व हेमंत ने एक-एक विकेट चटकाए। दूसरे मुकाबले में नॉकाउट क्रिकेट क्लब मुरादाबाद की टीम ने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 161 रन बनाए, जिसमें निशु ने 68 व सन्नी ने 51 रनों का योगदान दिया। हल्द्वानी क्रिकेटर्स की ओर से दिक्षांशु ने दो, हर्षित व पृथ्वी ने एक-एक विकेट झटके। जवाब में हल्द्वानी की टीम ने 18वें ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मयंक ने 40 व दिक्षांशु ने 37 रन बनाए। पराजित टीम की ओर से शुभम ने दो, रोहित व उजैर ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। रिया, विपिन बिष्ट रहे अव्वल

संवाद सहयोगी, भवाली : गोविंद बल्लभ पंत स्कूल की खेलकूद प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन कर दिया गया। मुख्य अतिथि खष्टी बिष्ट ने प्रतियोगिता के विजेताओं का पुरस्कृत किया। लंबी कूद के अलग-अलग वर्ग में रिया, विपिन बिष्ट व अंकित कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर रेस में राहुल, ऊंची कूद में अभय कुमार, बालम चंद्रा, भाला फेंक में विपिन बिष्ट प्रथम रहे। मुख्य अतिथि ने कहा कि संसाधनों के अभाव के बावजूद भी विद्यालय के विद्यार्थियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने अगले वर्ष कुश्ती, बॉक्सिंग, हॉकी, फुटबाल व क्रिकेट को भी प्रतियोगिता में सम्मिलित करने का आह्वान किया। इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक पुष्पेश पाडे, राम सिंह यादव, भगत सिंह नेगी, सुप्रिया, केसी लोहनी, अरुण कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी