काशीपुर में कोरोना का बढ़ रहा ग्राफ, तीसरी लहर में पहली मौत

काशीपुर में कोरोना की तीसरी लहर के चलते पहली मौत का मामला सामने आया है। अभी तक काशीपुर से 400 से ज्यादा संक्रमित पिछले 15 दिनों मे सामने आ चुके हैं। शनिवार को मौत की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 07:07 PM (IST)
काशीपुर में कोरोना का बढ़ रहा ग्राफ, तीसरी लहर में पहली मौत
कोरोना संक्रमित मृतक के शव को कब्जे में लेकर कोरोना नियमों के तहत उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : कोरोना के मामलों में लगातार तेजी आती जा रही है तो वहीं काशीपुर में कोरोना की तीसरी लहर के चलते पहली मौत का मामला सामने आया है। आनन फानन नगर निगम की टीम ने कोरोना संक्रमित मृतक के शव को कब्जे में लेकर कोरोना नियमों के तहत उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। 

काशीपुर में कोरोना की तीसरी लहर के चलते पहली मौत का मामला सामने आया है। अभी तक काशीपुर से 400 से ज्यादा संक्रमित पिछले 15 दिनों मे सामने आ चुके हैं। शनिवार को मौत की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन में नगर निगम की टीम ने कोरोना संक्रमित मृतक के शव को कब्जे में लेकर कोरोना नियमों के तहत उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। 

काशीपुर के वार्ड नंबर 30 मोहल्ला पक्काकोट निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग को बीती नौ जनवरी को तबियत खराब होने के चलते राजकीय अस्पताल लाया गया था जहाँ रेपिड टेस्ट में उनके पॉजिटिव आये जाने के चलते और हालत चिंताजनक होने पर काशीपुर के मुरादाबाद रोड स्थित सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। बुजुर्ग की मौत की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। तत्काल प्रभाव से महकमे के आला अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचते हुए जरूरी जानकारी एकत्र की और नगर निगम की टीम के द्वारा स्थानीय श्मशान  घाट में बनाये गए निर्धारित स्थान पर कोरोना नियमों के तहत शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

वहीं इस संबंध में कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक बुजुर्ग का नाम महेश चंद था, जिन्हें कि बीती 9 जनवरी को अस्थमा की दिक्कत बढ़ने और सांस लेने में तकलीफ के चलते  तबियत खराब होने पर काशीपुर के सरकारी अस्पताल में लाया गया था। जिसके बाद उनका रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद तबियत में सुधार न आता देख और बेहतर इलाज के लिए परिजनों के द्वारा उन्हें मुरादबबाद रोड स्थित सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

chat bot
आपका साथी