सट्टा कारोबारियों के संपर्क में आया कांस्टेबल निलंबित, एसएसपी ने की कार्रवाई Nainital News

सट्टा कारोबारियों से संपर्क में आने के मामले में एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने रम्पुरा में तैनात कांस्टेबल को निलंबित कर दिया!

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 18 Apr 2020 01:54 PM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2020 01:54 PM (IST)
सट्टा कारोबारियों के संपर्क में आया कांस्टेबल निलंबित, एसएसपी ने की कार्रवाई Nainital News
सट्टा कारोबारियों के संपर्क में आया कांस्टेबल निलंबित, एसएसपी ने की कार्रवाई Nainital News

रुद्रपुर, जेएनएन : सट्टा कारोबारियों से संपर्क में आने के मामले में एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने रम्पुरा में तैनात कांस्टेबल ललित कुमार को निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई लॉकडाउन के दौरान सटटे की खाईबाड़ी को लेकर हुए विवाद और फायरिंग मामले में एक महिला का वायरल ऑडियो की जांच के बाद हुई है।

वसूली व एक पक्ष से मिलने का आरोप

लॉक डाउन घोषित होने के बाद दूधियानगर में सट्टे के कारोबार को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग हो गई थी। मामला करीब दो सप्‍ताह पुराना है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कुछ को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि कई अन्य फरार चल रहे हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया में इस मामले का एक महिला का ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह सट्टे कारोबार को लेकर दोनों पक्षों में फायरिंग की बात कर रही थी। साथ ही रम्पुरा में तैनात एक पुलिस कर्मी से सेटिंग और मुकदमे से नाम हटने की बात कर रही थी। ऑडियो में महिला ने पुलिस को महीना वसूलने की बात भी कही थी।

सीओ की जांच में सही मिले आरोष

मामला चर्चाओं में आया तो सीओ सिटी अमित कुमार ने जांच शुरू कर दी थी। जांच पूरी होने के बाद सीओ अमित कुमार ने शनिवार को रिपोर्ट एसएसपी ऊधमसिंहनगर को सौंपी। रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने रम्पुरा चौकी में तैनात कांस्टेबल ललित कुमार को निलंबित कर दिया। विभागीय जांच में कांस्‍टेबल को दोषी पाया गया।

यह भी पढ़ें : हाई कोर्ट ने कहा, कोरोना योद्धाओं को पर्याप्त मेडिकल व जरूरी सुविधा मिले

यह भी पढ़ें : अनोखी शादी का गवाह बना उत्‍तर प्रदेश व उत्तराखंड बॉर्डर का शिव मंदिर

chat bot
आपका साथी