दो ठेला कारोबारियों का चालान, दुकानदार को नोटि‍स, सीएम पोर्टल की श‍िकायत पर दौड़े अध‍िकारी

सीएम पोर्टल में की गई शिकायत पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने शनिवार को मंडी बायपास रोड पर छापेमारी की। इस दौरान बिना अनुमति व बिना लाइसेंस के ठेला लगाने पर दो लोगों का चालान किया गया। जबकि एक दुकानदार को नोटिस भी थमाया गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 02:06 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 02:06 PM (IST)
दो ठेला कारोबारियों का चालान, दुकानदार को नोटि‍स, सीएम पोर्टल की श‍िकायत पर दौड़े अध‍िकारी
बिना लाइसेंस के ठेला लगाने पर दो लोगों का चालान किया गया।

हल्द्वानी, जेएनएन: सीएम पोर्टल में की गई शिकायत पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने शनिवार को मंडी बायपास रोड पर छापेमारी की। इस दौरान बिना अनुमति व बिना लाइसेंस के ठेला लगाने पर दो लोगों का चालान किया गया। जबकि एक दुकानदार को नोटिस भी थमाया गया।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी हल्द्वानी कैलाश चंद्र टम्टा ने बताया कि शहर के एक व्यक्ति ने सीएम समाधान पोर्टल में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने कहा है कि मंडी बायपास रोड पर अग्निशमन विभाग के आफिस से टीपी नगर रोड तिराहे तक कुछ लोगों द्वारा हर रोज बिना अनुमति के ठेला लगाकर मांस बेचा जा रहा है। जिससे शाम के समय क्षेत्र में अराजकता का माहौल बना रहता है। पोर्टल की शिकायत पर कार्रवाई के निर्देश प्राप्त होने पर शनिवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारी टम्टा ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की। अग्निशमन विभाग के कार्यालय के समीप बरसाती नहर पर दो ठेला कारोबारियों का चालान किया गया। वहीं टीपी नगर रोड तिराहे पर बिरयानी की दुकान बिना लाइसेंस के चला रहे एक व्यक्ति को नोटिस जारी किया गया। हालांकि शनिवार होने के चलते क्षेत्र में कम ही कारोबारी मिले।

chat bot
आपका साथी