दो स्कूली बसों में टक्कर, 12 बच्चे चोटिल

By Edited By: Publish:Thu, 21 Aug 2014 01:29 AM (IST) Updated:Thu, 21 Aug 2014 01:29 AM (IST)
दो स्कूली बसों में टक्कर, 12 बच्चे चोटिल

रामनगर : आगे निकलने की होड़ में दो स्कूली बसों में टक्कर हो गई। जिसमें करीब एक दर्जन बच्चों को चोटें आई। स्कूल प्रबंधन द्वारा चोटिल बच्चों को उपचार के बजाए सीधे स्कूल ले जाया गया। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया।

बुधवार को भल्ला फार्म काशीपुर लिटिल स्कॉलर स्कूल की दो बसें रामनगर से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थीं। बताया जाता है कि दोनों बसें एक दूसरे से आगे निकलने का प्रयास कर रही थीं। इसी बीच आगे चल रही बस ने अचानक ब्रेक लगा दिए। तभी पीछे से आ रही बस उससे टकरा गई। जिसमें हर्ष प्रिया पांडे, काव्या डंगवाल, प्रतिभा राणा, शिवांगी, प्राची कड़ाकोटी, अक्षय पुनेठा, वंश भारद्वाज व आयुष भारद्वाज समेत एक दर्जन बच्चे चोटिल हो गए। अगली सीट से टकराने से छात्रा प्रतिभा के दो दांत टूट गए। स्कूल प्रबंधन चोटिल बच्चों को उपचार कराने के बजाए सीधे स्कूल ले गए। स्कूल में ही बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद अभिभावकों को घटना की सूचना दी गई। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नाराजगी जताई। मामले में स्कूल प्रबंधन का पक्ष लेने के लिए कई बार प्रिंसिपल को फोन किया। लेकिन उनका फोन नहीं उठा।

जल्दी के चक्कर में रहते हैं चालक

अभिभावकों का कहना है कि स्कूल की मैडमें बस में देर से आती है। जिस कारण बस चालक को देर से पहुंचने पर स्कूल प्रबंधन की डांट पड़ती है। ऐसे में चालक बस को तेजी से दौड़ाकर समय पर पहुंचने का प्रयास करते हैं।

chat bot
आपका साथी