निजी बैंक के कैश कलेक्शन कर्मियों ने 6.76 लाख डकारे

हल्‍द्वानी के सुभाषनगर स्थित निजी फाइनेंस कंपनी के तीन कलेक्शन कर्मचारियों पर एक साल तक लोगों से लाखों रुपये लेकर डकारने का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 19 Dec 2017 10:49 AM (IST) Updated:Tue, 19 Dec 2017 08:59 PM (IST)
निजी बैंक के कैश कलेक्शन कर्मियों ने 6.76 लाख डकारे
निजी बैंक के कैश कलेक्शन कर्मियों ने 6.76 लाख डकारे

हल्द्वानी, [जेएनएन]: सुभाषनगर स्थित निजी फाइनेंस कंपनी के तीन कलेक्शन कर्मचारियों पर एक साल तक लोगों से लाखों रुपये लेकर डकारने का आरोप लगा है। फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक की तहरीर पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दो कर्मचारी ऊधम सिंह नगर और तीसरा हरिद्वार जिले के रहने वाले हैं। 

पुलिस के मुताबिक सुभाषनगर में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक है। बैंक लोगों से डेरी कलेक्शन लेकर रुपया जमा कराने के साथ ही कर्ज भी देता है। बैंक के शाखा प्रबंधक पवन कुमार निवासी लोहरी, जिला सोनभद्र, उत्तरप्रदेश ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि डेली कलेक्शन के लिए नियुक्त कर्मचारी सचिन गिरी पुत्र सतपाल गिरी निवासी फौजी मदकोटा, धर्मपुर, भूरारानी, रुद्रपुर, संजय कुमार पुत्र सतपाल शर्मा निवासी मझौला, खटीमा और अजय चौहान पुत्र यशपाल चौहान निवासी कूड़ी भवानपुर, लक्सर, हरिद्वार ने लोगों ने कलेक्शन के कुल 6,76,346 रुपये का गबन कर लिया। कोतवाल खुशी राम पांडे ने बताया कि शाखा प्रबंधक की तहरीर पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 420 व 406 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: एटीएम खोल सिर्फ तीन मिनट में उड़ा लिए 1.50 लाख

यह भी पढ़ें: एटीएम में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़

यह भी पढ़ें: तो इसलिए एटीएम लूटने आए चोर सरिया, चप्पल छोड़ भागे

chat bot
आपका साथी