भूरारानी में बीटेक के छात्र ने की आत्महत्या, स्वजनों में मचा कोहराम

भूरारानी वंसुधरा फेज टू निवासी नरेश सागर भाजपा नेता हैं और उनकी सस्ते गल्ले की दुकान है। उनकी पत्नी ज्ञान प्रभा स्वास्थ्य विभाग में जीएनएम है। बड़े पुत्र 19 वर्षीय अंकित का उन्होंने भोपाल में बीटेक प्रथम वर्ष में दाखिला किया था।इसी बीच उसने आत्महत्या कर ली।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:57 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:57 PM (IST)
भूरारानी में बीटेक के छात्र ने की आत्महत्या, स्वजनों में मचा कोहराम
पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : अज्ञात कारणों के चलते भूरारानी निवासी भाजपा नेता के पुत्र बीटेक के छात्र ने रसोई घर में दुपटटे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है।

भूरारानी, वंसुधरा, फेज टू निवासी नरेश सागर भाजपा नेता हैं और उनकी सस्ते गल्ले की दुकान है। उनकी पत्नी ज्ञान प्रभा स्वास्थ्य विभाग में जीएनएम है। बड़े पुत्र 19 वर्षीय अंकित का उन्होंने भोपाल में बीटेक प्रथम वर्ष में दाखिला किया था। जबकि छोटी पुत्री भोपाल से एलएलबी और पुत्र नैनीताल में पढ़ाई कर रहा है। बताया जा रहा है कि इन दिनों अंकित घर में ही था। मंगलवार सुबह नरेश सागर काम से कहीं गए हुए थे, जबकि उनकी पत्नी ज्ञान प्रभा डयूटी पर गई हुई थी। अंकित घर में अकेला था। इसी बीच उसने अज्ञात कारणों के चलते रसोई घर में दुपटटे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

कुछ देर बाद घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो अंकित को लटका देख उसने नरेश सागर को सूचना दी। इसका पता चलते ही नरेश सागर और उनकी पत्नी घर पहुंच गई। पुत्र को लटका देख उनके होश उड़ गए। सूचना पर आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है कि इसमें किसी की भी गलती नहीं है और मैं जीना नहीं चाहता हूं।

chat bot
आपका साथी