नानकमत्‍ता में बीडीसी मेंबर ने प्रभरी थानाध्यक्ष पर थाने में ही तान दिया लोडेड तमंचा

ऊधमसिंहनगर जिले में विचुवा के बीडीसी मेंबर (क्षेत्र पंचायत सदस्य) ने नानकमत्ता थाने में घुसकर प्रभारी थानाध्यक्ष पर ही लोडेड तमंचा तान दिया। थाने में मौजूद दारोगा व कर्मियों उसे दबोचकर थानाध्यक्ष को बचाया। आरोपि‍त बीडीसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 10:05 AM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 10:05 AM (IST)
नानकमत्‍ता में बीडीसी मेंबर ने प्रभरी थानाध्यक्ष पर थाने में ही तान दिया लोडेड तमंचा
नानकमत्‍ता में बीडीसी मेंबर ने प्रभरी थानाध्यक्ष पर थाने में ही तान दिया लोडेड तमंचा

संवाद सूत्र, नानकमत्ता (ऊधम सिंह नगर) : ऊधमसिंहनगर जिले में विचुवा के बीडीसी मेंबर (क्षेत्र पंचायत सदस्य) ने नानकमत्ता थाने में घुसकर प्रभारी थानाध्यक्ष पर ही लोडेड तमंचा तान दिया। थाने में मौजूद दारोगा व कर्मियों उसे दबोचकर थानाध्यक्ष को बचाया। आरोपि‍त बीडीसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक मामले में पुलिस के लिए व्‍यक्ति को उठाकर लाई थी। उसे छुड़ाने के लिए बीडीसी मेंबर दबाव बनाने के लिए थाने पहुंचा था।

शनिवार शाम प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन बुधानी दो पक्षों में हुए झगड़े के मामले को सुन रहे थे। इस बीच बीडीसी मेंबर जोगा ङ्क्षसह भी थाने पहुंच गया और एक पक्ष की पैरवी करने लगा। बुधानी ने कानून के तहत ही कार्रवाई की बात कहा तो वह भड़क गया। उसने लोडेड तमंचा थानाध्यक्ष पर तान लिया और जान से मारने की धमकी दे डाली। थाने में मौजूद हर कोई सकते में आ गया।

पुलिस कर्मियों ने जोगा सिंह को दबोच उसके हाथ से तमंचा छीना। बाद में सीओ खटीमा मनोज कुमार ठाकुर भी पहुंच गए। बुधानी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम, सरकारी कार्य में बाधा डालने, गालीगलौज व जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर लिया गया। एसपी सिटी, रुद्रपुर ममता बोहरा ने बताया कि नानकमत्ता थाने में घुसकर बीडीसी मेंबर जोगा सिंह ने प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन बुधानी पर तमंचा तान दिया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी