बरेली रोड पर दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

बरेली रोड पर मंडी के पास शनि बाजार क्षेत्र में बुधवार देर रात दो दुकानों में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि पल भर में ही दोनों दुकानों में रखा 15 लाख का माल जलकर राख हो गया।

By Edited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 05:30 AM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 05:30 AM (IST)
बरेली रोड पर दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
बरेली रोड पर दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
हल्द्वानी, जेएनएन : बरेली रोड पर मंडी के पास शनि बाजार क्षेत्र में बुधवार देर रात दो दुकानों में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि पल भर में ही दोनों दुकानों में रखा 15 लाख का माल जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों के आग बुझाने में हाथ-पांव फूल गए। तीन गाड़ियों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
पुलिस के अनुसार शनि बाजार क्षेत्र में गौजाजाली निवासी अलाउद्दीन की फर्नीचर की दुकान है और इसी के बगल शाहिद मिया की टायर की दुकान है। दोनों शाम को दुकानें बंद कर घर चले गए थे। देर रात करीब 11:30 बजे आसपास के लोगों ने एक दुकान से धुआ उठता देखा। वे कुछ समझ पाते कि आग की लपटें दुकान से बाहर की ओर निकलने लगीं। इस बीच आनन-फानन में लोगों ने पुलिस, फायर ब्रिगेड और दुकानस्वामी को सूचना दी और खुद ही आग बुझाने में जुट गए। पुलिस और दुकानस्वामी के मौके पर पहुंचते-पहुंचते आग दूसरे दुकान में भी पहुंच गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई थी। एक के बाद एक तीन गाड़ियों ने लगातार पानी डालकर आग पर काबू पाया।
अलाउद्दीन ने बताया कि उसका करीब नौ से 10 लाख का फर्नीचर जलकर राख हो गया है। वहीं शाहिद ने बताया कि उसके करीब सात लाख के टायर और अन्य सामान राख हो गए। बनभूलपुरा चौकी प्रभारी एसओ मंगल सिंह ने बताया कि आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। क्षति का आकलन किया जा रहा है।
chat bot
आपका साथी