कोर्ट में सुनवाई के दौरान एसडीएम को बार उपाध्यक्ष ने दी धमकी, मुकदमा दर्ज nainital news

बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष पर एसडीएम से बदसलूकी व सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 10:33 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 10:33 AM (IST)
कोर्ट में सुनवाई के दौरान एसडीएम को बार उपाध्यक्ष ने दी धमकी, मुकदमा दर्ज nainital news
कोर्ट में सुनवाई के दौरान एसडीएम को बार उपाध्यक्ष ने दी धमकी, मुकदमा दर्ज nainital news

जसपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष पर एसडीएम से बदसलूकी व सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शनिवार को एसडीएम सुंदर सिंह न्यायालय में राजस्व वादों की सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान वहां कई अधिवक्ता मौजूद थे। वाद संख्या 22, 02/2018-19 राजबहादुर जैन बनाम उत्तराखंड सरकार की पत्रावली पर सुनवाई चल रही थी। सुनवाई के दौरान मोहल्ला गुजरातियान निवासी बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अधिवक्ता रविश जैन न्यायालय में उपस्थित हुए। वह वादी के पुत्र भी हैं। आरोप है कि वाद को अपने पक्ष में निस्तारित कराने के लिए एसडीएम पर दबाव बनाया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें धमकाया। आरोप है अधिवक्ता रविश जैन के कोर्ट परिसर में जोर-जोर से चिल्लाने से वहां कुछ समय के लिए कार्य भी बाधित हो गया। कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि एसडीएम सुंदर सिंह की तहरीर पर अधिवक्ता रविश जैन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांच सीओ मनोज कुमार ठाकुर कर रहे हैं। उधर, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने बताया कि मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

मेरे ऊपर लगाए गए आराेप निराधार हैं

रविश जैन, बार उपाध्यक्ष, जसपुर का कहना है कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार हैं। मुझे नहीं पता कि एसडीएम किस जाति से संबंध रखते हैं। मैंने किसी तरह की कोई बदसलूकी नहीं की। सोमवार को बार के समक्ष अपनी बात रखूंगा। उसके बाद उच्चाधिकारियों से भी बात की जाएगी।

यह भी पढ़ें : पूर्व सीएम को सुविधाओं में खर्च का बकाया माफ करने के मामले में फैसला सुरक्षित

यह भी पढ़ें : आदेशों का पालन न कराने पर पंचायती राज सचिव को कारण बताओ नोटिस 

chat bot
आपका साथी