दुष्कर्म का आरोपित बजरंग दल का नेता भूमिगत, बचाव के लिए पत्नी सामने आई

महिला को बजरंग दल का नेता अपनी नेतागिरी व दबंगई का रौब दिखाकर ठगता रहा। यही नहीं शादी का झांसा देकर लगतार दुष्कर्म भी करता रहा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 08:44 AM (IST)
दुष्कर्म का आरोपित बजरंग दल का नेता भूमिगत, बचाव के लिए पत्नी सामने आई
दुष्कर्म का आरोपित बजरंग दल का नेता भूमिगत, बचाव के लिए पत्नी सामने आई

हल्द्वानी, जेएनएन : महिला को बजरंग दल का नेता अपनी नेतागिरी व दबंगई का रौब दिखाकर ठगता रहा। यही नहीं शादी का झांसा देकर लगतार दुष्कर्म भी करता रहा। चार चेक के माध्यम से बजरंग दल नेता ने चार लाख रुपये महिला के खाते से लिए। इसके साथ ही फ्लैट नाम पर खरीदने का झांसा देकर ये नेता ने चार किश्तों में 7.35 लाख रुपये भी नकद ले लिए। आरोपित पति के बचाव में पत्नी सामने आई है। 

रुपये ठगने व फ्लैट नेता के नाम पर होने के बाद महिला के सामने अचानक उसकी पत्नी आ गया। तलाशशुदा नहीं होने का पर्दाफाश होने के बाद भी नेता ने रौब दिखाकर धमकियां व शारीरिक मानसिक उत्पीड़न नहीं छोड़ा। वहीं महिला की ओर से मुकदमा दर्ज होने पर बजरंग दल नेता भूमिगत हो गया है। पुलिस ने उसके घर में दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।

रामपुर रोड में रहने वाली महिला के मुताबिक बजरंग दल नेता किशन गोपाल अग्रवाल के एक कर्मचारी ने ही मुलाकात करायी थी। वर्ष 2007 में मुलाकात होने के बाद किशन गोपाल ने घर पर आना-जाना शुरू कर दिया। वह खुद को कई सफेदपोशों व अफसरों का करीबी बताने के साथ ही दबंगई की बातें करता था। महिला के प्रति उसके उदार रवैये से किशन गोपाल ने नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी। महिला के तलाकशुदा होने का फायदा उठाकर उसने शादी की पेशकश कर दी। आरोप है कि दिसंबर 2017 में रामपुर रोड स्थित अपने घर ले जाकर महिला का दुष्कर्म कर दिया और मुंह बंद रखने की धमकी देकर जल्द शादी करने का झांसा दिया।

महिला के मुताबिक किशन गोपाल अग्रवाल ने हीरानगर में फ्लैट खरीदने की योजना बनायी। महिला के नाम पर फ्लैट करने का झांसा देकर किशन गोपाल ने कैश व खाते से कुल 11.35 लाख रुपये ठग लिए। एटीआर व अन्य दस्तावेज लेने के बावजूद किशन गोपाल ने फ्लैट अपने नाम पर करवा लिया। वहीं कुछ महीने बाद ही अचानक पत्नी मिलने पहुंची तो किशन गोपाल की असलियत से पर्दे उठने शुरू हो गए। इधर एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपित किशन गोपाल के घर पर दबिशें दी जा रही हैं, अलबत्ता वह फरार है। उसके करीबियों का पता लगाकर संभावित ठिकानों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पति के बचाव में उतरी पत्नी

बजरंग दल नेता किशन गोपाल अग्रवाल के बचाव में उसकी पत्नी नीलम अग्रवाल उतर आयी है। उन्होंने एसएसपी को पत्र भेजकर पति पर लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताकर साजिशन बदनाम करने के लिए झूठा मुकदमा लिखाने का आरोप लगाया है। किशन गोपाल की पत्नी ने एसएसपी को भेजे पत्र में कहा है कि उसके पति को फंसा जा रहा है। पति ने महिला से चार लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। वह हर माह चार हजार रुपये किश्त भी देते थे। लॉकडाउन में आर्थिक तंगी की वजह से वह किश्तों का भुगतान नहीं कर पाए। बजरंग दल नेता की पत्नी के मुताबिक महिला उसके पति पर शादी का दबाव बना रही थी। जिस शिकायत वह पूर्व में भी पुलिस से कर चुकी है।

लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर बढ़ी सतपाल महराज की मुसीबत, कोर्ट ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब 

उत्तराखंड में छह जून से होगी गजराज की गणना, नर-मादा के ग्राफ पर रहेगा फोकस 

chat bot
आपका साथी