एशिया कप अंडर-19 में भी में रामनगर के अनुज का चयन

रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे रामनगर निवासी अनुज रावत का चयन मलेशिया में होने वाले एशिया कप के लिए इंडिया की अंडर-19 टीम में हुआ है।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 17 Oct 2017 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 17 Oct 2017 09:06 PM (IST)
एशिया कप अंडर-19 में भी में रामनगर के अनुज का चयन
एशिया कप अंडर-19 में भी में रामनगर के अनुज का चयन

रामनगर, [जेएनएन]: रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे रामनगर निवासी अनुज रावत ने सफलता की ओर एक और कदम बढ़ाया है। उनका चयन 9 से बीस 20  नवंबर को मलेशिया में होने वाले एशिया कप के लिए इंडिया की अंडर-19 टीम में हुआ है। 

लेफ्ट हैंड का यह बल्लेबाज इन दिनों रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेलते हुए दो मैचों में अभी तक 71 और 74 रनों की शानदार पारी खेल चुका है। इंडिया की अंडर 19 टीम में आ जाने से उसके पिता वीरेंद्र पाल सिंह रावत, मां आशा रावत, भाई प्रशांत ने कहा कि अनुज अपनी मेहनत के बल पर अंडर 19 में भी अपने बल्ले का कमाल दिखाएगा। 

उन्होंने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के कोच एवं द्रोणाचार्य सम्मान से नवाजे गए राजकुमार शर्मा उसके खेल पर बराबर नजर रखे हुए हैं। क्रिकेट एसोशिएशन ऑफ उत्तराखंड के जिला सचिव दीपक मेहरा एवं मीडिया प्रभारी कमल पपनै आदि ने कहा कि अनुज एशिया कप में उत्तराखंड ही नहीं देश का नाम रोशन करेंगे।

यह भी पढ़ें: रामपुर क्लब व परेड ग्राउंड की टीम बनी वॉलीबाल विजेता

यह भी पढ़ें: प्रीमियर बैडमिंटन लीग में मुंबई रॉकेट्स से खेलेंगी कुहू गर्ग

यह भी पढ़ें: लिटिल स्टार ए और कोटद्वार नाइटराइडर्स की शानदार जीत 

chat bot
आपका साथी