सत्ता में आते ही अस्तित्व में आएंगे सभी घोषित जिले : हरीश रावत

पूर्व सीएम हरीश रावत रविवार को कालका माता न्यावली वाली देवी राष्ट्रीय मंदिर समिति के मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में पहुंचे थे। पूर्व सीएम ने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि ही नहीं वीरों की भूमि भी है। दोनों का सम्मान समाज को तरक्की की ओर ले जाएगा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:50 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:50 AM (IST)
सत्ता में आते ही अस्तित्व में आएंगे सभी घोषित जिले : हरीश रावत
विधायक या कार्यकर्ता को लगता है कि उन्हें टिकट नहीं देगी वे ही अन्य दलों में शामिल हो रहे हैं।

जागरण संवाददाता, रानीखेत (अल्मोड़ा) : पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही जितने  भी जिले घोषित किए हैं सब अस्तित्व में आएंगे। कांग्रेस आगामी विस चुनाव में बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। जिस विधायक या कार्यकर्ता को लगता है कि पार्टी उन्हें टिकट नहीं देगी वे ही पार्टी छोड़कर अन्य दलों में शामिल हो रहे हैं। 

पूर्व सीएम हरीश रावत रविवार को कालका माता न्यावली वाली देवी राष्ट्रीय मंदिर समिति के मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में पहुंचे थे। पूर्व सीएम ने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि ही नहीं, वीरों की भूमि भी है। दोनों का सम्मान समाज को तरक्की की ओर ले जाएगा। इस दौरान उन्होंने 55 पूर्व सैनिकों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया। विधायक करन माहरा ने मंदिर समिति के प्रयासों की सराहना करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय मंदिर समिति अध्यक्ष सुनील कुमार व बबली, राज्य सभा सदस्य प्रदीप टम्टा, ब्लाक प्रमुख हीरा रावत आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी