हल्द्वानी में बेटे की चाहत में बहू की हत्या का आरोप, इंदिरानगर में पंखे से लटकती मिली विवाहिता

काशीपुर के मोहल्ला सिंघयान काजीबाग निवासी मृतका के पिता अनवर हुसैन ने हत्या का आरोप लगाया है। अनवर का कहना है कि बेटी शबाना से दो बेटियां हैं जबकि घर वाले उस पर बेटा पैदा करने का दबाव बना रहे थे। जिसके लिए उन्होंने मिलकर हत्या की है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 08:54 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 08:54 PM (IST)
हल्द्वानी में बेटे की चाहत में बहू की हत्या का आरोप, इंदिरानगर में पंखे से लटकती मिली विवाहिता
पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : दो मासूम बेटियों की मां घर में फंदे से लटकते हुई मिली। मृतका के पिता ने बेटे की चाहत में बेटी की कत्ल करने का आरोप लगाया है। जबकि ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि बीमारी से तंग आकर उसने अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के इंदिरानगर बरसाती निवासी 28 वर्षीय शबाना पत्नी इरशाद बुधवार की सुबह आठ बजे देवरानी के कमरे में पंखे से लटकती देखी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। काशीपुर के मोहल्ला सिंघयान, काजीबाग निवासी मृतका के पिता अनवर हुसैन ने हत्या का आरोप लगाया है। अनवर का कहना है कि बेटी शबाना से दो बेटियां हैं, जबकि घर वाले उस पर बेटा पैदा करने का दबाव बना रहे थे। जिसके लिए उन्होंने मिलकर हत्या की है। पिता ने बताया कि 28 सितंबर की रात बेटी ने रोते हुए फोन भी किया था। जिसमें कहा था घर वाले उसे मारने की योजना बना रहे हैं। जिसे उन्होंने हल्के में लिया, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

मोर्चरी में इंदिरानगर व बनभूलपुरा क्षेत्र के लोग भारी संख्या में पहुंचे थे। नायब तहसीलदार हरीश बुद्धिष्ट, सीओ सिटी शांतनु परासर, थाना प्रभारी प्रमोद पाठक आदि ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर दोनों पक्षों से बात करके बयान दर्ज किए। घटना के बाद से क्षेत्र में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। मोर्चरी में भी स्थानीय लोगों की भारी भीड़ एकत्र रही। बनभूलपुरा थाने के उपनिरीक्षक संजय बोरा ने बताया कि अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी