वन विभाग के बीट वाचर मर्डर केस में एक तस्कर गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस बरामद NAINITAL NEWS

वन विभाग के बीट वाचर मर्डर केस में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि मुख्य आरोपित लक्खी साथियों संग अभी फरार चल रहा है।

By Edited By: Publish:Wed, 26 Jun 2019 07:42 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2019 09:47 AM (IST)
वन विभाग के बीट वाचर मर्डर केस में एक तस्कर गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस बरामद NAINITAL NEWS
वन विभाग के बीट वाचर मर्डर केस में एक तस्कर गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस बरामद NAINITAL NEWS

हल्द्वानी/कालाढूंगी, जेएनएन : वन विभाग के बीट वाचर मर्डर केस में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि मुख्य आरोपित लक्खी साथियों संग अभी फरार चल रहा है। पकड़े गए आरोपित के पास से तमंचा, कारतूस व आरा बरामद हुआ है। आरोपित को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
21 जून का बरहैनी के जंगल में तस्करों द्वारा पेड़ काटे जाने की सूचना मिलने पर डीएफओ समेत रेंज की टीम उनकी तलाश में जुट गई थी। कटा पेड़ मिलने पर एक टीम तस्करों के इंतजार में आसपास सक्रिय हो गई। रात करीब दो बजे कुछ तस्कर बाइक से खैर के गिल्टों को ठिकाने लगाने के लिए मौके पर पहुंचे। वन कर्मियों ने जैसे ही उनके चेहरे पर टार्च की रोशनी लगाई तो तस्करों ने फाय¨रग शुरू कर दी। इस बीच एक गोली बीट वाचर बहादुर सिंह चौहान के पेट व एक गोली दैनिक श्रमिक महेंद्र की टांग पर लग गई। अस्पताल पहुंचने से पहले बहादुर सिंह की मौत हो गई। जबकि महेंद्र का अभी भी अस्पताल में उपचार चल रहा है। इधर पुलिस जांच में पता चला कि तस्कर लखविंदर सिंह उर्फ लक्खी ने अपने साथियों संग मिलकर घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें हत्यारोपितों की तलाश में जुट गई।
नानकमत्ता में लोकेशन मिलने पर वहां दबिश दी गई, लेकिन सभी फरार हो गए। उनके रिश्तेदारों को पकड़कर पूछताछ भी की गई। वहीं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को मर्डर में शामिल हरसान बाजपुर निवासी करन सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह को बरहैनी पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा, कारतूस व तस्करी में इस्तेमाल आरा बरामद हुआ। पुलिस टीम में एसओ चोरगलिया शांति प्रसाद गंगवार, एसओ काठगोदाम कमाल हसन, एसआइ चंद्रशेखर कन्याल, सिपाही ललित बिष्ट व किशननाथ शामिल रहे।

लक्खी का एक रिश्तेदार भी नपेगा
सूत्रों की मानें तो इस केस में लक्खी का एक रिश्तेदार भी नपेगा। घटना के बाद उसने तस्करों के अपने वहां शरण दी थी। पुलिस ने आरोपितों के आधा दर्जन रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए उठाया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी