रामनगर में कच्ची शराब पीने से युवक की हालत बिगड़ी, हल्‍द्वानी रेफर

रुड़की में कच्ची शराब पीने से हुई कई लोगों की मौत के बाद रामनगर में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है।रामनगर चिकित्सालय से युवक को नाजुक हालत में हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

By Edited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 07:47 PM (IST)
रामनगर में कच्ची शराब पीने से युवक की हालत बिगड़ी, हल्‍द्वानी रेफर
रामनगर में कच्ची शराब पीने से युवक की हालत बिगड़ी, हल्‍द्वानी रेफर

रामनगर, जेएनएन : रुड़की में कच्ची शराब पीने से हुई कई लोगों की मौत के बाद रामनगर में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां कच्ची शराब पीने से छोई गांव के एक युवक की हालत बिगड़ गई। रामनगर चिकित्सालय से युवक को नाजुक हालत में हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। ग्राम नाथूपुर छोई निवासी गुड्डू पुत्र बालीराम की बुधवार को घर में उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। बताया जा रहा है कि युवक ने सुबह कच्ची शराब पी थी। इसके बाद से ही उसकी हालत बिगड़ने लगी। लोग उसे आनन-फानन में संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे। मामला संदिग्ध लगने पर चिकित्सा कर्मियों ने पुलिस को जानकारी दी। चिकित्सालय में युवक बेहोश था। चिकित्सा कर्मियों को युवक के साथ आए परिजनों ने बताया कि उसने कच्ची शराब पी थी, जिस वजह से उसकी हालत बिगड़ गई। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। बता दें कि नाथुपूर गांव में कच्ची शराब की बिक्री की जा रही है। शराब की बिक्री से कई घर बर्बाद हो रहे हैं।

कैंटीन में देसी शराब का कारोबार : शराब की अवैध रूप से बिक्री की शिकायत पर बुधवार को आबकारी विभाग की टीम ने गौला नदी समेत रामपुर रोड व बरेली रोड पर छापामारी की। इस दौरान टीपीनगर की एक कैंटीन से देसी शराब बरामद होने पर कैंटीन कर्मचारी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को जमानत पर रिहा किया गया है। आबकारी निरीक्षक महेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि देसी-विदेशी व कच्ची शराब का अवैध तरीके से कारोबार करने वालों की सुरागरसी कर छापामारी की जा रही है। बुधवार को बरेली रोड पर हल्दूचौड़ से सटी गौला नदी में कच्ची शराब बिकने की शिकायत मिली थी। इस पर नदी में रह रहे मजदूरों को शराब बेचने वालों की धरपकड़ के लिए छापे मारे गए। हालांकि तस्कर हत्थे नहीं चढ़ा। वहीं, बरेली रोड व रामपुर रोड के होटल-ढाबे भी जांचे गए। टीपीनगर स्थित एक कैंटीन में 70 पव्वे देसी शराब के मिले हैं। कैंटीन में मिले कर्मचारी कुंदन सिंह निवासी बरेली रोड की गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें : सट्टेबाजी के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी