बरेली के युवक ने ट्रेन में फांसी लगाकर खुदकुशी की, ट्रेन की धुलाई के दौरान चला पता

एक युवक ने हरिद्वार में ट्रेन के डिब्बे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वॉशिंग लाइन पर ट्रेन की धुलाई के दौरान युवक का शव पंखे से लटका मिला।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 24 Aug 2019 06:54 PM (IST) Updated:Sat, 24 Aug 2019 06:54 PM (IST)
बरेली के युवक ने ट्रेन में फांसी लगाकर खुदकुशी की, ट्रेन की धुलाई के दौरान चला पता
बरेली के युवक ने ट्रेन में फांसी लगाकर खुदकुशी की, ट्रेन की धुलाई के दौरान चला पता

हरिद्वार, जेएनएन। बरेली(उत्तर प्रदेश) के एक युवक ने हरिद्वार में ट्रेन के डिब्बे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वॉशिंग लाइन पर ट्रेन की धुलाई के दौरान युवक का शव पंखे से लटका मिला। जीआरपी ने शिनाख्त कराते हुए परिजनों को सूचना दी। हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, अलबत्ता युवक का उसकी पत्नी से अलगाव की बात सामने आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि गृहक्लेश के चलते ही युवक ने जान दी है।

रेलवे पुलिस के मुताबिक ऋषिकेश-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन शुक्रवार रात हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यहां ट्रेन के डिब्बे धुलाई के लिए वॉशिंग लाइन भेज दिए गए। उसी दौरान एक युवक ने पंखे से बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कर्मचारी धुलाई के लिए डिब्बे के अंदर पहुंचे तो शव लटका देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर जीआरपी थानाध्यक्ष अनुज सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाया। 

यह भी पढ़ें: तीन बेटियों सहित मां के पिंडर नदी में बहने की आशंका, खोजबीन में जुटा प्रशासन

युवक की शिनाख्त निखिल(32 वर्ष) पुत्र भगवान स्वरूप निवासी श्रेया एन्कलेव कॉलोनी, थाना बारादरी बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क साधा। उनसे बातचीत में पता चला है कि निखिल का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। वह अपने एक साल के बेटे के साथ मायके में रह रही है। जीआरपी थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने बताया कि युवक का पत्नी से विवाद के साथ-साथ उस पर उधार होने की बात भी सामने आई है। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सुसाइड नोट छोड़कर दून का ठेकेदार गंगा में कूदा Dehradun News

chat bot
आपका साथी