ससुराल वालों से कहासुनी के बाद विवाहिता ने खाया जहर, मौत

हरिद्वार में एक विवाहिता ने ससुराल वालों से लड़ार्इ के बाद जहर खा लिया। आनन फानन उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गर्इ।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 08 Mar 2019 07:30 PM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2019 07:30 PM (IST)
ससुराल वालों से कहासुनी के बाद विवाहिता ने खाया जहर, मौत
ससुराल वालों से कहासुनी के बाद विवाहिता ने खाया जहर, मौत

हरिद्वार, जेएनएन। पथरी थानाक्षेत्र के बुक्कनपुर गांव में एक विवाहिता ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान विवाहिता मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

पुलिस के अनुसार थाना पथरी के गांव बुक्कनपुर निवासी देवानंद की पत्नी पिंकी(36 वर्ष) की गुरुवार की रात को ससुराल वालों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसने जहर खा लिया। इससे पिंकी की हालत बिगड़ गई। उसके पति और ससुराल वालों ने गांव से डॉक्टर को बुलाकर उसे दिखाया। डॉक्टर ने उसे तुरंत अस्पताल ले जाने की सलाह दी। 

परिवार के लोग उसे रुड़की के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डॉक्टरों की सूचना पर पथरी पुलिस अस्पताल पहुंची और शव कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भेज दिया। पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि विवाहिता की ससुराल वालों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसी के चलते हुए विववाहिता ने जहर खाया है।

यह भी पढ़ें: छात्र ने गंगनहर में लगाई छलांग, गेम खेलने पर पिता ने लगार्इ थी फटकार

यह भी पढ़ें: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, आत्महत्या की आशंका

यह भी पढ़ें: चुन्नी से फांसी का फंदा बना किशोरी ने की आत्महत्या

chat bot
आपका साथी