UKPSC Exam 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने नई भर्ती के लिए मांगे आवेदन, ये है फीस जमा करने की आखिरी तारीख

UKPSC Exam 2023 उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने सहायक नियोजक एवं सहायक वास्तुविद नियोजक परीक्षा 2023 के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदन पत्र भरने और आवेदन शुल्क भरने की अंतिम तारीख 20 फरवरी है। शैक्षणिक एवं अन्य अभिलेखों के साथ जमा करने की तिथि दो मार्च रखी गई है।

By Anoop kumar singhEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2023 02:51 PM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2023 02:51 PM (IST)
UKPSC Exam 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने नई भर्ती के लिए मांगे आवेदन, ये है फीस जमा करने की आखिरी तारीख
UKPSC Exam 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने नई भर्ती के लिए मांगे आवेदन

टीम जागरण, हरिद्वार: UKPSC Exam 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने सहायक नियोजक एवं सहायक वास्तुविद नियोजक परीक्षा 2023 के लिए आवेदन मांगे हैं।

ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने और आवेदन शुल्क भरने की अंतिम तारीख 20 फरवरी रखी गई है, जबकि ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंट आउट प्रति समस्त शैक्षणिक एवं अन्य अभिलेखों के साथ जमा करने की तिथि दो मार्च रखी गई है।

लेखपाल भर्ती परीक्षा के लिए मुफ्त यात्रा का आदेश जारी

राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से 12 फरवरी को दोबारा होने जा रही लेखपाल भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थियों को उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा का आदेश मंगलवार को निगम प्रबंधन ने जारी कर दिया।

पूर्व में आठ जनवरी को हुई यह परीक्षा पेपर लीक के कारण निरस्त कर दी गई थी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आदेश दिया था कि इस परीक्षा में अब अभ्यर्थियों से न आवेदन शुल्क लिया जाएगा और न ही उन्हें यात्रा के लिए किराया देना होगा।

इसी क्रम में शासन के आदेश के बाद परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन ने मंगलवार को सभी मंडल व डिपो के लिए आदेश जारी कर दिए। इसमें बताया गया कि अभ्यर्थियों के प्रवेश-पत्र के आधार पर उन्हें मुफ्त यात्रा की सुविधा दी जाए। इसका खर्च सरकार वहन करेगी।

chat bot
आपका साथी