पूर्व सैन्यकर्मी के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

हरिद्वार में सेवानिवृत सैन्यकर्मी के आवास का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी और जेवरात समेत लाखों का माल साफ कर दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 07:49 PM (IST)
पूर्व सैन्यकर्मी के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ
पूर्व सैन्यकर्मी के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

रुड़की, जेएनएन। सेवानिवृत सैन्यकर्मी के आवास का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी और जेवरात समेत लाखों का माल साफ कर दिया। घटना के समय परिवार के लोग बच्चे को चिकित्सक के यहां दवा दिलाने गए हुए थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 

दरअसल, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा स्थित गंगा एन्क्लेव कॉलोनी निवासी सुभाष कुमार पूर्व सैन्यकर्मी हैं। रविवार की शाम को सुभाष कुमार की पत्नी कंचन और उनके पिता महेश चंद बेटे अर्णव को चिकित्सक के पास दवा दिलाने के लिए लालकुर्ती गए थे। शाम करीब पांच बजे वह घर से निकले थे। देर शाम करीब आठ बजे जब वह चिकित्सक के यहां से वापस आए तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला। मकान का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाने पर पता चला कि कमरे का ताला भी टूटा हुआ है। कमरे की आलमारी भी खुली हुई है। 

यह भी पढ़ें: देहरादून में चोरी के दस क्विंटल सरिया के साथ दो गिरफ्तार Dehradun News

आलमारी की जांच पड़ताल की गई, तो उसमें रखे 20 हजार रुपये की नगदी और सोने चांदी के जेवरात गायब मिले। लाखों रुपये कीमत के जेवरात चोरी होने से परिजन दंग रह गए। चोरी की सूचना मिलने पर पास पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। सुभाष कुमार ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। 

चोरों ने मकान से मोबाइल उड़ाया

चोरों ने एक मकान से मोबाइल उड़ा दिया। इसके अलावा भी कुछ अन्य सामान गायब होने की आशंका जताई गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। 

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के माजरा गांव निवासी रवि ने रविवार की रात को अपना मोबाइल कमरे में चार्जिंग के लिए लगाया था। सुबह उसकी नींद खुली तो मोबाइल गायब मिला। इसके अलावा कुछ अन्य सामान गायब होने की आशंका जताई है। रवि ने पूरा मकान खंगाल लिया लेकिन मोबाइल और चार्जर गायब मिला। आशंका जताई गई है कि रात के समय चोर दीवार फांदकर अंदर आए थे और मोबाइल तथा अन्य सामान ले गए। पुलिस को तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें: चोरी के ट्रक समेत दो आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार होने में कामयाब

chat bot
आपका साथी