बहती सेंटर से हजारों रुपये का सामान चोरी

By Edited By: Publish:Wed, 23 Jul 2014 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jul 2014 07:17 PM (IST)
बहती सेंटर से हजारों रुपये का सामान चोरी

संवाद सहयोगी, मंगलौर: मंगलौर कस्बे में चोरों ने जहां एक बहती सेंटर से लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। वहीं कस्बे में एक दूध विक्रेता की दुकान से चोरी का प्रयास किया। बाजार में एक इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से सामान चोरी कर भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि दूसरा फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक सचिन त्यागी पुत्र राजपाल त्यागी ने गुड़मंडी के समीप देवबंद रोड पर मकान बना रखा है। इसके एक कमरे में बहती सेंटर संचालित किया हुआ है। मंगलवार की रात चोरों ने सेंटर गेट का लॉक तोड़ते हुए वहां पर रखा एक कंप्यूटर, एक लैपटॉप, एक डिजीटल कैमरा, 22 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। पीड़ित को इसकी जानकारी बुधवार की सुबह मिली। उसने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। कोतवाल डीएस भंडारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दूसरी घटना मोहल्ला हनुमान चौक की है। यहां पर कटहड़ा निवासी युसूफ ने दूध की दुकान है। मंगलवार की रात चोरों ने दुकान के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया लेकिन तब तक कुछ लोग आ गए। इस पर चोर भाग निकले। युसूफ ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

एक अन्य घटना मेन बाजार की है। बुधवार की सुबह दो युवक इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से सामान चुराकर भाग रहे थे। दुकानदार के नौकर ने उन्हें देख लिया और शोर मचा दिया। बाद में कुछ लोगों की मदद से एक किशोर को पकड़ लिया। दुकानदार हरीश गेरा ने बताया कि किशोर के पास से इंडेक्शन चूल्हा बरामद हुआ है जबकि दूसरा युवक भागने में कामयाब रहा। किशोर को पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों तांशीपुर गांव के बताये जा रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी